Jio 4G फीचर फोन की प्री बुकिंग रजिस्ट्रेशन शुरू

Shri Mi
2 Min Read

Jio-SIM-Cards-Preview-Welcome-Offerसीजीवाल।रिलायंस जियो के फीचर फोन की 15 अगस्त से टेस्टिंग शुरू हो जाएगी। इस फोन की प्री बुकिंग के लिए रजिस्ट्रेशन www.jio.com पर शुरू हो गए हैं। किसी को सिर्फ अपने लिए फोन लेना है तो उसकी प्री बुकिंग का तरीका अलग है और किसी कंपनी के लिए ज्यादा फोन लेने हैं तो उसकी प्री बुकिंग के लिए रजिस्ट्रेशन का तरीका अलग है। अगर आप अपने लिए फोन बुक करना चाहते हैं तो इसके लिए जियो की साइट पर जाकर अपना नाम, ईमेल आईडी, फोन नंबर और पिन नंबर डालना होगा। इतनी डिटेल डालने के बाद रजिस्ट्रेशन कंपलीट हो जाएगा।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          अब बात करते हैं बिजनेस के लिए रजिस्ट्रेशन की।इसके लिए जब जियो की साइट पर जाएंगे तो कीप मी पोस्टिड लिखा हुआ आएगा। इसके बाद इसपर क्लिक करेंगे तो एक रजिस्ट्रेशन फॉर्म खुल जाएगा। फॉर्म में दो विकल्प दिए गए हैं। एक पर्शनल के लिए और दूसरा बिजनेस के लिए। अब बिजनेस वाला सिलेक्ट करना है। इसमें जिसके नाम से फोन लेना है उसका नाम, कंपनी का नाम, पिन नंबर, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर और फोन कितने लेना चाहते हैं। यह सभी डिटेल्ट फॉर्म में भरनी होंगी। यह सभी डिटेल्स भरने के बाद सबमिट पर क्लिक करना होगा और रजिस्ट्रेशन हो जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close