पूर्व सीएम करेंगे सीएम हाउस का घेराव…सुपेबेड़ा मामले में जोगी ने बनाई जांच समिति

jogi..रायपुर —जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी मिनी माता पुण्यतिथि के दूसरे दिन सीएम हाउस का घेराव करेगी। जनता कांग्रेस प्रमुख अजीत जोगी ने 11 अगस्त को सीएम हाउस घेराव करने का एलान किया था। 11 अगस्त को मिनी माता की पुण्यतिथि कार्यक्रम को देखते हुए घेराव कार्यक्रम को एक दिन के लिए बढ़ा दिया  है। कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व सीएम अब 12 अगस्त को सीएम हाउस के सामने जंगी प्रदर्शन करेंगे।

डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                 जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संस्थापक पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी 12 अगस्त को सीएम हाउस का घेराव कर जंगी प्रदर्शन करेंगे। किसान आत्महत्या, भ्रष्टाचार, अधिकारियों की तानाशाही, मनरेगा मजदूरी भुगतान समेत झठे प्रकरण में फंसाने जैसे मुद्दे को लेकर रायपुर में 11 अगस्त को जनता कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन होना था।

                                   पार्टी कार्यालय से जारी प्रेस नोट के अनुसार 11 अगस्त को प्रदेश की पहली महिला सांसद मिनी माता की पुण्यतिथि है। जनता कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता और नेता पुण्यतिथि पर मिनीमाता को श्रद्धांजलि देंगे। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए शक्ति और सामर्थ्य का आशीर्वाद लेंगे। 12 अगस्त को ,सीएम हाउस का घेराव करेंगे। कार्यक्रम में प्रदेश के सभी नेता और कार्यकर्ता शिरकत करेंगे। इस दौरान भ्रष्टाचार और राज्य में व्याप्त भारी जनाक्रोश को मुख्यमंत्री से अवगत कराया जाएगा।

सुपेबेड़ा में जोगी की समिति करेगी जांच

                   मरवाही विधायक अमित जोगी ने दावा किया है कि सूपेबेडा में किडनी रोग से अब तक 30 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी हैं। जोगी ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर विधानसभा में उठाए गए सुपेबेड़ा मामले को सन्दर्भ  समीति में भेजने का अाग्रह किया है। जोगी ने पत्र में लिखा है कि जून में वरिष्ठ नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ. पुनीत गुप्ता के नेतृत्व में चिकित्सीय दल सूपेबेडा गया था। जांच पड़ताल के दौरान सूपेबेडा में 2000 से ज्यादा लोगों को किडनी रोग से पीड़़ित पाया गया था। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने भी सूपेबेडा जाकर हालात का जायज़ा लिया था।

                                 जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि मामले की तहकिकात करने अजीत जोगी ने एक समिति का गठन किया है। टीम का नेतृत्व डॉ विक्रम सिंघल करेंगे। समिति के अन्य सदस्य डॉ.उदय रात्रे और संजीव अग्रवाल,गौरी शंकर पांडेय होंगे। समिति के सदस्य गरियाबंद के स्थानीय पार्टी नेताओं के साथ 9 अगस्त को सूपेबेडा का दौरा करेेंगे। ग्रामीणों से मिलकर मामले की सच्चाई जानने का प्रयास करेंगे। रिपोर्ट अजीत जोगी को सौंपा जाएगा।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...