बकाया राशि के सरचार्ज में 10 अगस्त तक 30 फीसदी छूट देगा RDA

Shri Mi
2 Min Read

rda_index_300x250रायपुर।रायपुर विकास प्राधिकरण के आंवटितियों के बकाया राशि पर प्राधिकरण संचालक मंडल व्दारा दी गई 30 प्रतिशत की छूट 10 अगस्त तक ही दी जाएगी.प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एम.डी. कावरे ने बताया कि प्राधिकरण के विभिन्न आवंटितियों से किश्त,किराया,भूभाटकवाटर चार्जेसमेंटेनेन्स चार्ज आदि के मद में लगभग 24 करोड़ रूपये की राशि बकाया है. इस राशि को वसूलने के लिए प्राधिकरण के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव की अध्यक्षता में 2 जून को हुई संचालक मंडल की बैठक में एक निर्णय यह भी लिया था कि बकायादारों को एक मुश्त राशि भुगतान करने पर सरचार्ज राशि में सीधे 30 प्रतिशत की छूट दी जाए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                           कावरे ने बताया कि आवंटितियों व्दारा बकाया राशि जमा नहीं करने के कारण मूल राशि में 15 प्रतिशत की सरचार्ज राशि के जुड़ने से बकाया राशि का भार काफी बढ़ जाता है. प्राधिकरण के विभिन्न आवंटितियों से किश्त किरायाभूभाटकवाटर चार्जेसमेंटेनेन्स चार्ज आदि के मद में 24.39 करोड़ रूपये का बकाया राशि वसूलने के लिए एक मुश्त राशि का भुगतान करने पर ही सरचार्ज राशी में 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी. जून में इसकी घोषणा के बाद काफी लोगों ने इसका लाभ लिया है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close