रतनपुर रोड पर हादसा , बेकाबू कार की ठोकर से दो बाइक सवार जख्मी

accident_ratanpur_index_augustबिलासपुर । कोनी-रतनपुर रोड पर एक कार की ठोकर दो बाइक सवारों के जख्मी होने की खबर है।हादसा उस समय हुआ जब रतनपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रही होण्डा सिटी कार बेकाबू  हो गई और कोनी से रतनपुर की ओर जे रहे बाइक सवार उसकी चपेट में आ गए। मोटरसायकल सवार जख्मी लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए सिम्स में दाखिल  कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को दिन के समय यह हादसा हुआ है। एक महिला होण्डा सिटी कार ( CG10 FA 3146)  चलाते हुए तेज रफ्तार से रतनपुर की ओर से बिलासपुर की तरफ आ रही थी। रफ्तार इतनी अधिक थी कि सड़क पर कार अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान कोनी के रहने वाले भगवानदीन और अशोक गुप्ता अपनी बाइक से रतनपुर की ओर जा रहे थे। कार के अचानक अनियंत्रित होने से दोनो उसकी चपेट में आ गए। कार ने सामने की तरफ से बाइक पर सीधी टक्कर मारी और दोनों बाइक सवार बुरी तरह से जख्मी हो गए । जिन्हे इलाज के लिए सिम्स में दाखिल कराया गया है।

खबर है कि जिस होण्डा सिटी कार से हादसा हुआ है, उसे कोनी थाने पहुंचा दिया गया है। साथ ही हादसे के समय कार चला रहे ड्राइवर के रूप में एक शख्स  को पेश किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *