RCom ने Jio को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया अनलिमिटेड कॉलिंग-डेटा के लिए सस्ता प्लान

Shri Mi
2 Min Read

RCom-620x400सीजीवाल।वोडाफोन, एयरटेल, बीएसएनएल और आईडिया के बाद अब रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए रिलायंस कम्यूनिकेशन (Rcom) ने भी अपना नया प्लान पेश किया है। इस प्लान में सबकुछ अनलिमिटेड मिल रहा है। यह प्लान 299 रुपये का है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड इंटरनेट और अनलिमिटेड मैसेज की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान को कंपनी ने एक महीने की वैधता के साथ निकाला है। रिलायंस कम्युनिकेशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस प्लान के बारे में जानकारी दी है। रिलायंस कम्युनिकेशन के मालिक अनिल अंबानी हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       रिलायंस कम्युनिकेशन ने हाल ही में अपना डेली पैक पेश किया था। इसके नाम की ही तरह इसमें यूजर्स को रोजाना लाभ मिलेगा। इस ऑफर में यूजर्स को एक दिन के लिए 1GB डेटा और एक घंटे अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। अनलिमिटेड कॉलिंग किसी भी नेटवर्क पर की जा सकती है। आरकॉम के ये डेली पैक 31 रुपये से 35 रुपये तक की रेंज में हैं। इस पैक को कंपनी ने कई राज्यों में उपलब्ध कराया है, यानी कि यह किसी खास शहर या सर्किल के यूजर्स के लिए ही नहीं, बल्कि कई राज्यों के यूजर्स के लिए हैं। हर राज्य में इसकी कीमत अलग अलग हो सकती है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close