कांग्रेसियों ने मांगा भीख…37 बच्चों की मौत को बताया हत्या..योगी का मांगा इस्तीफा

IMG-20170812-WA0022बिलासपुर— गोरखपुर घटना के खिलाफ युवा कांग्रेसियों ने भीख मांगकर विरोध प्रदर्शन किया। केन्द्र और उत्तरप्रदेश सरकार को कांग्रेसियों ने जमकर कोसा। कांग्रसियों ने कहा आक्सीजन नहीं मिलने से 37 बच्चों की मौत नहीं बल्कि सरकार ने हत्या की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा मांगते हुए अस्पताल प्रबंधन और आक्सीजन सप्लाई करने वाली क्म्पनी के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की है

                     युवा कांग्रेस नेता जावेद मेमन की अगुवाई में कांग्रेस की यूथ ब्रिगेड ने सत्यम चौक पर अनोख प्रदर्शन किया। योगी सरकार को रूपए देने के लिए सड़क किनारे बैठकर भीख मांगा। कांग्रेसियों ने गरीब बच्चों के ईलाज के लिए आपस में चंदा किया। निगम नेता प्रतिपक्ष शेख नजरू्द्दीन ने कहा कि भाजपा सरकार विधायकों की खरीद फरोख्त में करोड़ों रूपए खर्च करती है। लेकिन मरीजो,गरीबो और जरूरत मंदों के लिए सरकार और उनके नेताओं के पास रूपए नहीं हैं। गोरखपुर अस्पताल में 37 बच्चों की मौत हो गई। अस्पताल में ना तो दवा है और ना ही जीवन रक्षक आक्सीजन। सुनकर देश शर्मसार हुआ है।

           जावेद मेमन ने कहा कि एक तरफ भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास की बात कहती है। यह कैसा विकास कि आक्सीजन की कमी ने गोरखपुर अस्पताल में 37 मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया गया।

                 शैलेन्द्र जायसवाल ने कहा कि भीख से जो पैसा इकठ्ठा होगा। कांग्रेस पार्टी के नेता उसमें जरूरी रकम मिलाकर उत्तर प्रदेश सरकार को देंगे। यह राशि गरीब बच्चों के इलाज में खर्च करने की योगी सरकार से गुजारिश करेंगे।

               भीख मांग आंदोलन में शेख नजरूद्दीन,शैलेन्द्र जायवाल,पंचराम साहू,जावेद मेमन,रामा बघेल,काशी रात्रे,धर्मेश शर्मा, लक्षमीनाथ साहू समेत एनएसयूआई कार्यकर्ता और कांग्रेस पार्षद शामिल हुए।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...