युवा नीति पर छत्तीसगढ़ भाजयुमो की तारीफ कर गए संबित पात्रा, सीएम रमन ने कहा चौथी बार बनाएँगे सरकार

Chief Editor
3 Min Read

sambit 1रायपुर। युवा नीति परस्पर संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि युवा शक्ति  फिर से छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार चौथी बार बनाएगी। युवा पीढ़ी सदैव पुराने पीढ़ी का स्थान लेती है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार 5000 दिन सफलता पूर्वक पूरा कर रही है। यह युवाओं की ताकत ही है कि हम समाज की समृद्धि  और तरक्की के लिए हम गतिशील हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी ने जो हमें युवा नीति का प्रारूप सौंपा है, हम संवेदनशीलता से उसे स्वरूप देंगे।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा कि छत्तीसगढ़ तरूणाईयों का पुंज है इस पुंज को समेटकर सहीं दिशा में देश के लिए एक जुट करने का काम भारतीय जनता युवा मोर्चा की छत्तीसगढ़ ईकाई कर रही है। उन्होंने कहा कि यह छत्तीसगढ़ पहला राज्य है जहां भाजयुमो ने युवा नीति के लिए वर्ष भर कार्य किया है। जो हम सबके लिए अनुकरणीय है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जिस ऊर्जा के साथ कार्य कर रहे हैं वह देश के युवाओं के लिए प्रे्ररणादायी है। युवा सदैव समाज का पथ दर्शक बने।
प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के मजबूत नेतृत्व ने प्रदेश को विकासशील राज्यों से विकसित राज्यों की श्रेणी में ला खड़ा कर दिया है। अब आपकी जिम्मेदारी है कि छत्तीसगढ़ को मजबूत नेतृत्व के साथ विकास पथ पर सदैव अग्रणी राज्य बनाएं।???????????????????????????????
भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा ने युवा नीति पर विस्तार से बताते कहा कि राज्य के विकास में यह युवा नीति मील का पत्थर साबित होगा। युवाओं के सपनों के मुताबिक युवा नीति को तैयार किया गया है। जिसके लिए पूरे राज्य में परस्पर संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।
मेडिकल कालेज सभागार में आयोजित युवा परस्पर संवाद कार्यक्रम में मंत्री राजेश मूणत, महेश गागड़ा, आरडीए अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव, विधायक श्रीचंद सुंदरानी, भाजपा शहर जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल, भाजपा ग्रामीण अध्यक्ष गुलाब टिकरिहा, मीडिया संयोजक नलिनीश ठोकने व भाजयुमो महामंत्री संजू नारायण सिंह, स्वच्छता अभियान राष्ट्रीय संयोजक सुशांत शुक्ला, उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप जूदेव, वेदराम जांगड़े, जयंत मिंज, अमित साहू, गोपाल सामंतो, राजेश यादव, अखिलेश कश्यप, अनुराग पाण्डेय, पियूष मिश्रा, उमेश घोरमोड़े, आदित्य शुक्ला, व भाजयुमो जिलाध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी मौजूद थे। परस्पर संवाद कार्यक्रम में प्रदेश के कई हिस्सों से युवाओं ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम का संचालन भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह, प्रचार सह प्रमुख अनुराग अग्रवाल ने किया।

 

close