1 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

Arrest-620x400कोलकाता।एक करोड़ रुपए की जालसाजी करने के आरोप में पुलिस ने बीजेपी नेता अनुपम दत्ता को कोलकाता के दम दम हवाईअड्डे से गिरफ्तार किया है। तृणमूल कांग्रेस के लंबे समय तक पार्षद रह अनुपम दत्ता पर आरोप है कि उन्होंने सॉल्ट लेक की रहने वाली दिप्ती सेन की मृतक बहन का घर बेच कर ठगी की है। पुलिस ने अनुपम दत्ता पर जालसाजी और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता दिप्ती सेन के अनुसार सेन ने अपनी जमीन एक तीसरे व्यक्ति मधुसुदन चक्रबर्ती के द्वारा बेची थी, जिसे दत्ता ने सेन से मिलवाया था। दम दम के डीसी संतोष पांडे ने बताया फिलहाल मधुसुदन को इस केस में बेल मिल चुकी है और वह बाहर है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                            दिप्ती ने 3 जुलाई को दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। दिप्ती अपनी बहन बानी डे की मृत्यु के बाद उसका घर बेचना चाहती थी। वह इस घर को बेचने के जुगाड़ में लगी थी कि उसका संपर्क अनुपम दत्ता से हुआ। दत्ता ने दिप्ती की मुलाकात मधुसुदन से कराई।

                                             मधुसुदन ने दिप्ती से कहा कि आपकी बहन ने मरने से पहले आपके नाम जमीन प्रोबेट नहीं कराई है। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में मृतक की आखिरी विल को रजिस्टर कराना होता है। मधुसुदन ने दिप्ती से कहा कि कानूनी तौर पर यह लीगल नहीं है लेकिन आप चिंता मत करो इस जमीन को बेचने के लिए जो भी जरुरी कागजात लगेंगे उसका इंतजाम वह खुद करा देगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close