अब SMS शेड्यूल भी कर सकते हैं,ये है तरीका

Shri Mi
1 Min Read

TextMessage-620x400सीजीवाल।अगर आप किसी को एक निश्चित समय पर कोई एसएमएस करना चाहते हैं, तो यह मैसेज आपको उसी समय करना पड़ता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे आप एसएमएस को शेड्यूल कर सकते हैं। मतलब आप मैसेज भेजने के लिए उसे कभी भी टाइप कर सकते हैं और उस टाइम पर शेड्यूल कर सकते हैं। जब आपको भेजना है। इन सभी ऐप्स को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं उन ऐप्स के बारे में जिनसे मैसेज को कर सकते हैं शेड्यूल।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Textra SMS: टेक्स्ट्रा ऐप से आपका मैसेज का अंदाज बदला जाएगा। इसमें कुछ फीचर्स ऐड हो जाएंगे। इसमें सबसे खास फीचर है कि इसमें एसएमएस को शेड्यूल कर सकते हैं। जब आप अपने मैसेज बॉक्स में जाकर मैसेज लिख देंगें उसके बाद इसे शेड्यूल करने के लिए प्लस (+) के निशान पर क्लिक करेंगे। इसके बाद नीचे की साइड में कई ऑप्शन आएंगे। जिनमें से एक अलार्म का निशान बना होगा जब इसको सिलेक्ट करेंगे तो शेड्यूल करने का विकल्प मिल जाएगा। इसमे अपने मुताबिक समय डाल सकते हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close