जोगी बोले-गोरखपुर कांड में योगी की प्रशासनिक अक्षमता माफी के काबिल नहीं

Shri Mi
2 Min Read

jogi_june_14रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अध्यक्ष अजित जोगी ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहक्षेत्र स्थित बीआरडी अस्पताल प्रशासन की लापरवाही ने 64 बच्चों की जान चली, कारण केवल आॅक्सीजन सप्लाई में प्रशासनिक त्रूटि एवं लापरवाही ही है जो अक्षम्य है। यह अस्पताल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्षेत्र में स्थित है। यह अति गम्भीर प्रशासनिक लापरवाही है जो भारतीय दण्ड विधान में गैरइरादतन हत्या की श्रेणी में आता है इस दर्दनाक हादसे ने योगी आदित्यनाथ की प्रशासनिक अपरिपक्वता, घोर लापरवाही एवं पंगू प्रशासन को उजार कर दिया है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 जोगी ने 64 मासूम बच्चों की उत्तरप्रदेश सरकार की घोर प्रशासनिक लापरवाही के कारण हुई अकाल मृत्यु पर गहन शोक एवं दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि वर्तमान हादसे पर योगी आदित्यनाथ से नैतिकता के नाते इस्तीफे की मांग करने का कोई औचित्य नहीं है क्योंकि भाजपा के अपराधिक आचरण में लिप्त नेताओं का इतिहास है कि मुश्किल से एन केन प्रकारेन प्राप्त सत्ता को हाथ से जाने नहीं देते और बेशर्मी से पदों से चिपके रहते है ।

                          जोगी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग की है कि इस दर्दनाक एवं गम्भीर हादसे की जांच उत्तरप्रदेश हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज से करवाने का निर्देश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देंवे ताकि दूध का दूध और पानी का पानी साफ नजर आ जाये। क्योंकि उत्तरप्रदेश सरकार बेगुनाहों को फसाकर बली का बकरा बनाते हुए अपनी गलती, प्रशासनिक अक्षमता एवं लापरवाही को छुपाने तरह तरह के बहाने गढ़ने में लगी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close