मुंगेली कामताखार में युवक की मिलीं लाश,हत्या की आशंका,जांच जारी

Shri Mi
2 Min Read

mungeli_index_sarpanchमुंगेली(आकाशदत्त मिश्रा)।मुंगेली के कामताखार मोड़ के पास मुख्य सड़क से 10 फीट अंदर झाड़ियों में एक युवक की सड़ी गली लाश मिलने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।गाय चराने गयी महिला ने जब लाश को देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए और तत्काल उसने रेहुटा सरपंच घनश्याम कुर्रे को जानकारी दी।जिसपर सरपंच ने सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुचकर पुलिस ने मौके का मुआयना किया तो युवक पहचान तखतपुर निवासी रामखिलावन गेंदले उम्र 65 वर्ष ने नाम से हुई जो कि अपने घर से बेलपान जाने की बात कहकर 16 अगस्त को निकला था।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             पुलिस ने जानकारी दी कि इस मामले में हत्या की सम्भावना ज्यादा नज़र आ रही है,जो कि पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो सकेगा।लाश के आसपास पड़े ईट के टुकड़ो को खून से सना हुआ पाया जाना हत्या की ओर इशारा कर रहा है। फोरेंसिक टीम ने ईट के सेम्पल लेकर जांच शुरू कर दी है।बेलपान जाने की बात कहकर घर से निकले युवक की लाश 20 किलोमीटर दूर दूसरी जगह मिलना कई सवालों को जन्म दे रहा है जिसकी तह तक पहुचने मुंगेली पुलिस कमर कसके जुट गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close