बिलासपुर: IT का 3 ठिकानों पर छापा..दो बिल्डर के ऑफिस में छानबीन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG20170822162413बिलासपुर— आयकर विभाग की टीम ने बिलासपुर में एक साथ तीन ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। तीनो ठिकानों पर दिनभर गहमागहमी का माहौल देखने को मिला। कार्रवाई के दौरान आयकर विभाग की टीम को कई जगह पर हुज्जतबाजी का सामना करना पड़ा है। जानकारी के अनुसार देर शाम तक कार्रवाई की प्रक्रिया होती रही। बताया जा रहा है कि बुधवार को भी आयकर की टीम छापामार कार्रवाई के दौरान पाए गए दस्तावेजों की जांच पड़ताल करेगी।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             IT की टीम ने बिलासपुर में एक साथ तीन जगहों पर छापामार कार्रवाई की है। विद्यानगर, मंगला चौक स्थित ठिकानों में छापामार कार्रवाई के दौरान आईटी की टीम को विरोध का भी सामना करना पड़ा। मंगला चौक के पास स्थित बिल्डर अनूप चड्डा और इन्फ्राटेक कम्पनी के मालिक राजेश अग्रवाल के घर पर कार्यवाही हुई।

                             दिन भर सारी प्रक्रिया बंद कमरे में हुई। हलाकि छापे को आयकर विभाग की टीम ने पूरी तरह से गुप्त रखने का प्रयास किया। बावजूद इसके मामला सबके सामने आ गया। आईटी टीम के एक सदस्य ने बताया कि सर्वे की कार्यवाही हो रही है। छापामार कार्रवाई जैसी कोई बात नहीं है। टीम के सदस्य ने बताया कि तीनों ठिकानों के निवास और आफिस में आईटी की टीम दस्तावेज को खंगाल रही है। प्रक्रिया पूरी होने के बाद मामला सामने आ जाएगा।

close