एक हफ्ते में दूसरी रेल दुर्घटना:अलीगढ़ में डंपर से टकराई कैफियत एक्सप्रेस

Shri Mi
2 Min Read

IMG_20170823_083602सीजीवाल।उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कैफियत एक्सप्रेस मंगलवार देर रात पटरी से उतर गई है। ये घटना रात करीब 2 बजकर 40 मिनट पर औरेया जिले के अछल्दा और पाता रेलवे स्टेशनों के बीच हुआ है। हादसे की वजह इस ट्रेन का एक डंपर से टकरा जाना है।  रेलवे के डीजी पीआरओ अनिल सक्सेना ने बताया कि हादसा तब हुआ जब ट्रेन डंपर से टकरा गई, इसके बाद ट्रेन की 10 बोगियां और इंजन पटरी से उतर गई। टक्कर के बाद ट्रेन की 10 बोगियां पटरी से उतर गई। इस हादसे में 75 लोग घायल हो गये हैं। जिनमें से 4 लोगों की हालत गंभीर है। इस दुर्घटना में किसी की मौत की खबर नहीं है। गंभीर रुप से घायलों का इलाज इटावा और सैफई में चल रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       यूपी के प्रधान सचिव (होम) अरविंद कुमार ने बताया कि घायलों को सभी तरह की सरकारी मदद मुहैया कराई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये डंपर रात को पटरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। लेकिन इस दुर्घटना की सूचना आगे नहीं दी गई, जिसकी वजह से डंपर पटरी पर ही पड़ा रहा और ट्रेन को भी नहीं रोका जा सका। घटना के बाद डंपर का ड्राइवर फरार है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close