बाबा राम रहीम दोषी करार,28 को होगा सजा का एलान

Shri Mi
2 Min Read

gurmeet-ram-rahimसीजीवाल।डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न के मामले में कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने बाबा राम रहीम को दोषी करार दे दिया है। इस महीने की 28 तारीख को सजा का ऐलान होगा। बाबा राम रहीम पर एक साध्वी ने बलात्कार का आरोप लगाया था। 2002 मई में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए डेरे की एक साध्वी ने गुमनाम पत्र प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भेजा था। इसकी एक प्रति पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को भी भेजी गई। वाजपेयी ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपी थी।फैसले के मद्देनजर कोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                          इससे पहले राम रहीम सिरसा से 800 गाड़ियों के साथ निकले थे। राम रहीम के लाखों की संख्या में भक्त पंचकुला पहले ही पहुंच चुके हैं। पुलिस को भीड़ के हिंसक होने की आशंका है। पंचकुला में मौजूद ज्यादातर समर्थकों के हाथ में डंडे आदि भी हैं। पुलिस ने भीड़ को काबू करने की पूरी कोशिश कर रखी है। वहीं राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए न्यायपालिका ने भी चिंता जताई है और सख्त हिदायतें दी हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close