चौपाया बनकर बीजेपी के गौभक्षकों को बेनकाब करेंगे जोगी काँग्रेसी,26 को प्रदर्शन

jcc1रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ राजपुर और गोडमर्रा में भाजपा नेता के गौशाला में 250 से ज्यादा गायों को भूखा मारकर की गयी निर्मम हत्या के विरोध में 26 अगस्त को प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन किया जायेगा ।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि प्रदेश के जिला मुख्यालय में कलेक्टर कार्यालय व ब्लॉक मुख्यालय में एस.डी.एम. कार्यालय के सामने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ के कार्यकर्त्ता गाय की शक्ल में खड़े होकर ( अपने पाँव के साथ हाथो को भी जमीन में रख ) स्थिर खड़े होकर सिर पर गाय का मुखोटा पहनकर निरीह गाय के रूप में अपना विरोध प्रदर्शन करेंगे ।

                            इस दौरान अन्य कार्यकर्त्ता अपने हाथों में भाजपा के गौभक्षक स्वरूप की नारों की तख्तियां पकड़कर सरकार व आम जनता की और अपना ध्यान आकृष्ट करायेंगे एवं कार्यक्रम के अंत में ऐसे गौभक्षको पर कड़ी कार्यवाही की राज्यपाल के नाम का ज्ञापन कलेक्टर को सौपेंगे । गाय बनकर गाय का रूप दर्शाकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्त्ता गौ माता की पीड़ा को बतायेंगे एवं सरकार को यह सन्देश देंगे कि भस्टाचार में इतना मत गिर जाओ कि मानवता को तुम पर शर्म आये । कम से कम हमारे चारे को छोड़ दो ,हमें भूखा मत मारो ।

                        जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि भाजपा, आर.एस.एस और डॉ रमन सिंह की गौ रक्षक आयोग गौरक्षण के आड़ में गौभक्षण कर रही है । भस्टाचार में मदमस्त मुख्यमंत्री, मंत्री, अधिकारी और भाजपा नेता गायों का चारा तक खा गये । गायों की निर्मम हत्याकांड और गौ सेवा आयोग में भारी भ्रस्टाचार के विरोध में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रदेश की आम जनता की भावनाओ व आक्रोश को सरकार के सामने प्रदर्शित करेगी । यह प्रदर्शन अत्यंत गंभीर व सन्देश वाहक प्रदर्शन होगा एवं भ्रस्ट रमन सरकार के अंदर मानवता जगाने के लिये यह गंभीर प्रदर्शन किया जा रहा है । इसलिए गाय बनकर हम कार्यक्रम के माध्यम से पार्टी , सरकार को जगाने और दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग कर रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *