PWD मंत्री ने दिए आवासीय इलाके में व्यवसायिक काम्पलेक्स बनाने वालों पर कार्रवाई के निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

608C82F44ECA1D579B62E2B6F8EAC0E0रायपुरलोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने रायपुर के रामनगर इलाके का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान मूणत ने निर्माण कार्यों का विस्तृत निरीक्षण किया। उन्होंने रामनगर-कोटा मार्ग चौड़ीकरण, नाली निर्माण, सब्जी विक्रेताओं के लिये बनी दुकानों का जायजा लिया। मूणत ने रामनगर-कोटा मार्ग चौड़ीकरण के कार्य को तीव्र गति से पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि दीवाली से पहले सड़क में डिवाइडर और विद्युतिकरण का कार्य पूरा हो जाना चाहिये। उन्होने रामनगर-कोटा मार्ग चौड़ीकरण के लिये किये जा रहे नाली निर्माण की गुणवत्ता भी देखी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि गुणवत्ता में कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने सड़क चौड़ीकरण के दौरान मलबे को सड़क किनारे से तुरंत हटाने के निर्देश दिये।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     लोक निर्माण मंत्री ने आवासीय इलाके में हो रहे व्यवसायिक निर्माण कार्यों को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए नियमानुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिये। श्री मूणत ने रामनगर में सब्जी विक्रेताओं के लिये हाट बाजार बनाने के लिये प्रस्ताव बनाने के अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने वहां चावड़ी स्थित मजदूरों के लिये सस्ता भोजन उपलब्ध कराने की घोषणा की।

                  उन्होंने कहा कि चावड़ी के नजदीक ही स्थल का चयन कर मजदूरों के लिये सस्ता भोजन जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा।मंत्री ने रामनगर स्थित तालाब का भी निरीक्षण किया। तालाब में गंदगी मिलने पर उन्होंने निगम अधिकारियों को तालाब की सफाई के निर्देश दिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close