यहाँ मिलेगा 298 रुपये में अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग

Shri Mi
2 Min Read

technology-news/bsnl-298-plan-unlimited-data-calls-on-any-network-for-56-days-at-rs-298-its-challange-for-airtel-and-reliance-jioसीजीवाल।BSNL ने जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए अपना नया प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में 56 दिन तक अनिलमिटेड इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड  लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही है। वहीं इसमें हाई स्पीड का रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। इसके बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन इसकी स्पीड कम हो जाएगी। इसकी स्पीड 128kbps की रह जाएगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                               एयरटेल के 345 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इसमें रोजाना 1GB हाई स्पीड का डेटा मिलता है। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट बंद हो जाता है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।जियो के 309 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड मैसेज की भी सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 56 दिन की है। इसके तहत रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा मिलता है। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो चलता रहता है लेकिन स्पीड कम हो जाती है। इसकी स्पीड 128kbps की रह जाती है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close