गौहत्या:बीजेपी नेताओं का घर आँगन गोबर से लीपकर शुद्धिकरण करेंगे जोगी कोंग्रेसी

jcc1रायपुर।भाजपा से जुड़े नेताओं के गौशाला में 350 से ज्यादा गाय को भूखे प्यासे रखकर किए गए हत्या के विरोध में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने अपने अगले चरण में भाजपा नेताओं के बुद्धि की शुुद्धिकरण के लिए पूरे प्रदेश में भाजपा नेताओं के घर आंगन को गोबर से लीप कर और भाजपा नेताओ के पुतले को गोबर से नहला कर विरोध दर्ज करायेगी।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि कल 30 अगस्त को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता अपने साथ भाजपा सरकार का पुतला अपने साथ लेकर भाजपा नेताओं की घर जाकर गोबर से नहला कर सांकेतिक शुद्धिकरण करेंगे। इसके लिए पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गोबर पानी का घोल बाल्टियों में  भरकर स्थानीय भाजपा मंत्री, विधायक व भाजपा नेताओं के घर जाएंगे एवं भाजपा नेताओं के  भ्रस्ट  बुद्धि की  शुद्धि करने का प्रयास करेंगे ताकि वे गौ सेवा के नाम पर गौ हत्या और भ्रष्टाचार बंद करें।
                                           आंदोलन बेहद शांति पूर्वक से किया जाएगा, कार्यकर्ता बिना किसी प्रकार के नारेबाजी के मात्र भाजपा, आर एस एस व सरकार के कृत्य के विरोध की तख्तियां अपने हाथों में पकड़ेंगे।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ भाजपा नेताओं द्वारा किए गए करोड़ों के चारा घोटाला की सीबीआई से जांच कराने की मांग करेगी और भाजपा नेताओं द्वारा चलाए जा रहे गौसेवा केंद्रों की जवाबदारी और अनुदान की राशि प्रदेश में संचालित महिला समूह को देने की मांग करेगी।
                                           जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि प्रदेश सरकार गौसेवा आयोग के रजिस्टार और सदस्यों को पद से हटा कर सरकार पूरे मामले में लीपा पोती का कार्य कर रही है। वही गोड़मर्रा व राजापुर में 350 से ज्यादा गाय की मौत की न्यायिक  जांच की घोषणा कर सरकार प्रदेश के गौसेवा केंद्र में बड़े पैमाने पर हो रहे करोड़ों के भ्रष्टाचार को छुपाने का प्रयास कर रही है। मामला केवल एक गौशाला में गायों की मौत का नहीं है बल्कि प्रदेश भर मेँ  गौसेवा केन्द्रो मेँ  गायों को भूखा रख उनके चारे के करोड़ों रूपए की घोटालो का है।
                                          इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के संलिप्तता से पर्दा हटा ने न्यायिक जांच का ढोंग कर रही है रमन सरकार गौसेवा के नाम पर सरकार की नीयत व  नीति दोनों गलत है।नागपुर से संचालित डॉ रमन सिंह की भाजपा सरकार पहले तो अपने बड़े नेताओं को गौ सेवा आयोग में बड़े पद देकर गौ सेवा के नाम पर बड़ा अनुदान का खेल खेला व जमकर कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार की।
                                          गौशाला के नाम पर मध्यम दर्जे के नेताओं व संघ  कार्यकर्ताओं को फर्जी एन जी ओ बनवाकर गौसेवा करने के आड़ में कमीशन ले कर अनुदान दिया। वे सभी भाजपा व संघ कार्यकर्ताओं ने कमीशन देकर प्राप्त अनुदान  को गौसेवा या गाय के चारा या  खानपान में खर्च ना कर प्रदेश सरकार व गौ सेवा आयोग के शह  पर डकार गए। किंतु जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के चरणबद्ध आंदोलन के कारण सरकारी और पूरे मामले की प्राथमिक जांच की घोषणा कर रही है वही दूसरी ओर चंद अधिकारियों को निलंबित करने का खेल खेल रही है।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...