पूर्व कैबिनेट मंत्री की SUV से मिले 30 लाख के पुराने नोट

Shri Mi
2 Min Read

unnamedसीजीवाल।लखनऊ के गोमती नगर इलाके में पुलिस ने तलाशी के दौरान एक कार से तीस लाख रुपये मूल्य के पुराने नोट तथा एक लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद कर इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिस कार से पैसे बरामद किये गये हैं कि वो उत्तर प्रदेश की पूर्व समाजवादी पार्टी सरकार में मंत्री रहे रविदास मेहरोत्रा के नाम यह गाड़ी और रिवाल्वर पंजीकृत है। गोमतीनगर थानाध्यक्ष आनंद शुक्ला ने बताया कि सोमवार को पुलिस सहारा पुल पर गाड़ियों की जांच कर रही थी तभी एक एसयूवी कार को तलाशी के लिये रोका गया तो उसमें पुरानी मुद्रा के तीस लाख रुपये बरामद हुये।

Join Our WhatsApp Group Join Now

डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                       पूछताछ में गाड़ी में बैठे दो लोगों मोबीन हैदर और दीपक कुमार ने बताया कि वे ये पुराने नोट बदलवाने के लिये ले जा रहे थे। उनके पास से एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद हुआ है। शुक्ला ने बताया कि गाड़ी की जांच की गयी तो पता चला कि यह गाड़ी राज्य की पूर्व सपा सरकार में मंत्री रहे रविदास मेहरोत्रा की है। इसी तरह बरामद रिवाल्वर का लाइसेंस भी मेहरोत्रा के नाम पर है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close