भाई ने पूछा मेरी बहन को तमाचा क्यों मारा….? तो जीजा ने चाकू गोदकर साले की कर दी हत्या ..

sirgiti psबिलासपुर । शहर से लगे सिरगिटी इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े एक व्यक्ति की हत्या की खबर है।  मामूली विवाद पर रिश्ते में जीजा ने अपने ही साले की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या का आरोपी सिरगिटी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बहादुर माँझी सिरगिटी में अन्नपूर्णा कॉलोनी का रहने वाला है वह बुधवारी बाजार में मछली की दुकान चलाता है। रोज की तरह बुधवार को भी वह दोपहर बाद दुकान से अपने घर सिरगिटी आया। उसने अपनी पत्नी रश्मि से खाना देने को  कहा। पत्नी ने बताया कि अभी खाना नहीं बना है। इस पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। इस विवाद में बहादुर ने अपनी पत्नी को एक थप्पड़ जमा दिया। इससे गुस्साकर रश्मि ने अपने भाई आशीष को फोन किया और पति के थपप्ड़ के बारे में बताया । आशीष थोड़ी ही देर में उनके घर पहुंच गया।

उस समय तक बहादुर खुद खाना बनाने के लिए किचन में पहुंच गया था और खाना पकाने की शुरूआत कर दी थी। तभी उसका साला आशीष पहुंचा और गुस्से में सवाल कर दिया कि मेरी बहन को थप्पड़ क्यों मारा। इस बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ …… इस समय खाना पका रहे बहादुर के हाथ में चाकू था। वही चाकू लेकर वह किचन से बाहर आया और गुस्से में अपने साले के पेट पर चाकू से कई वार कर दिए।

पेट पर चाकू के वार से बुरी तरह जख्मी आशीष जमीन पर गिर पड़ा। आस-पास के लोगों ने उसे तुरत अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि खबर मिलने के बाद आरोपी बहादुर माँझी को हिरासत में ले लिया गया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...