उमा भारती बोली-नमामि गंगे की पूर्णाहुति करेंगे नितिन गडकरी

Shri Mi
2 Min Read

Uma bharti, nitin gadkari, india, pm narendra modiनईदिल्ली।केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री सुश्री उमा भारती ने इस अवसर पर कहा, “नमामि गंगे कार्यक्रम की पहली आहुति मैंने डाली थी और इसकी पूर्णाहुति गडकरी डालेंगे।” उन्होंने उम्मीद जतायी कि नितिन गडकरी पूर्ण समर्पण के साथ उनके अधूरे कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे। केंद्रीय जल संसाधन, नदी विकास एवं गंगा संरक्षण मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि वे मंत्रालय के पहले से ही चल रहे विभिन्न कार्यक्रमों के त्वरित क्रियान्वयन के लिये एक विशेष कार्यबल का गठन करेंगे। नये मंत्रालय का कार्यभार संभालने के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत में गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो जिम्मेदारियां हम लोगों को सौंपी हैं उन्हें पूरा करने के लिये कई अन्य मंत्रालयों जैसे पेयजल एवं स्वच्छता, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज और शहरी विकास मंत्रालय को मिलकर काम करना होगा।

                    उन्होंने कहा कि मंत्रालय के विभिन्न कार्यक्रम एवं परियोजनाओं को निश्चित समय सीमा में पूरा किया जायेगा। गडकरी ने कहा कि वे सभी की मदद से मंत्रालय में एक पारदर्शी एवं भ्रष्टाचार से मुक्त व्यवस्था के निर्माण के लिये काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मंत्रालय के विभिन्न कार्यक्रम एक ठोस रूप हासिल कर चुके हैं और वे तुरंत ही चालू होने के लिये तैयार हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close