36 सिटी माल को बचाने की अंतिम कोशिश,कलेक्टर से मिले पूर्व मंत्री गुप्ता

Shri Mi
2 Min Read

k.k.guptaबिलासपुर।सिटी माल संचालक के.के.गुप्ता ने आज कलेक्टर से मुलाकात कर माल को बचाने आवेदन किया। संक्षिप्त मुलाकात में पूर्व मंत्री ने अपनी बातों को कलेक्टर के सामने रखा। बैंक को भुगतान करने में आ रही परेशानियों के बारे में जानकारी दी। गुप्ता के अनुसार कलेक्टर ने आवेदन स्वीकार किया है। कार्रवाई को लेकर किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई है।

डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                    मालूम हो कि हाईकोर्ट के निर्देश पर जिला प्रशासन ने सात सितम्बर को सिटी माल का पजेशन पीएनबी को देना को कहा है। आदेश की कापी सिटी माल संचालक और पीएनबी प्रबंधन को भेज दिया गया है। माल को बचाने अंतिम प्रयास करने सिटी मॉल संचालक के.के.गुप्ता कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। उन्होने कलेक्टर को आवेदन देकर अपनी वस्तुस्थिति को रखा।

                     यद्यपि के.के.गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत नहीं की। बावजूद इसके उन्होने कहा है कि बैंक ने  जानबूझकर प्रतिष्ठा पर चोट किया है। कोर्ट में भी अपनी बातों को रखा। हमारी नीयत में खोट नहीं है। हमने कभी नहीं कहा कि बैंक लोन लौटाने का इरादा हमारा नहीं हैं। हम हाईकोर्ट राहत के लिए गए थे। कोर्ट ने राहत भी दी।  बावजूद इसके बैंक ने सपोर्ट नहीं किया है।

                            मॉल के मैनेजर ने बताया कि आम जनता का मॉल से गहरा रिश्ता है। जनता के विश्वास को कायम रखने का प्रयास किया जाएगा। संजय झा के अनुसार पीएनबी को कर्ज लौटाया जाएगा। आईसीआई बैंक से भी बातचीत हुई है। लेकिन पीएनबी के बैंकर सहयोग नहीं कर रहे हैं। जानबूझकर नाम को खराब करने की साजिश रची जा रही है। बैंक को हमारा सहयोग करना चाहिए। जैसा की होता है। क्योंकि हमारी नीयत में खोट नहीं है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close