115 किलो गांजा जब्त—2 आरोपी गए जेल..उत्तरप्रदेश की मार्शल जब्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170917-WA0028बिलासपुर—-वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 115 किलो गांजा बरामद किया है। इसके अलावा दो गांजा तस्करों को भी हिरासत में लिया गया है।जब्त गांजा की कीमत लाखों रूपए में आकी जा रही है। पुलिस को तस्करों के पास से पांच हजार रूपए नगद भी मिले हैं।

                              एडिश्नल एसपी ग्रामीण अर्चना झा ने बताया कि हिर्री पुलिस ने उत्तरप्रदेश पासिंग मार्शल गाड़ी से 115 किलों गांजा बरामद किया है। गांजा की कीमत लाखों रूपए में है। अर्चना झा के अनुसार पुलिस कप्तान के निर्देश पर पुलिस कप्तान मयंक श्रीवास्तव ने गांजा तस्कर समेत अन्य अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। खासतौर ट्रांसपोर्टिंग के जरिए होने वाले अपराधों पर विशेष निगरानी का निर्देश है।
aaj_ki_anya_khabarपुलिस छापामारी में पांच जुआरी पकड़ाये…सभी का रसूखवालों से है नाता
रमन सरकार की एक नयी पहल,कचरा बीनने वाले हाथ अब सिलेंगे कपड़े
PM नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर किसानों ने भेजा 68 पैसे का चेक

                इसी कड़ी में  बिती रात मुखबिर की सूचना और पुलिस कप्तान के निर्देश पर वाहन चेकिंंग अभियान चलाया गया है। मुखबिर से जानकारी मिली थी कि एक मार्शल में गाँजा की तस्करी की जा रही है। मुखबिर के बताए हुलिये पर स्पेशल टीम ने हिर्री पुलिस के साथ वाहनों की छानबीन के दौरान एक मार्शल को रोका।

             अर्चना झा ने बताया कि मार्शल गाड़ी का नम्बर उत्तर प्रदेश UP-70-Y 4127 है। पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान मार्शल से 115 किलो गांजा बरामद किया। गाड़ी में सवार दो गांजा तस्करों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की। गांजा तस्करों का नाम राकेश अस्थाना और शिव बोडो नायक है। दोनों के पास से पुलिस को पांच हजार रूपए नगद मिले हैं। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।

close