त्योहारी सीजन मे BSNL का नया डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

Shri Mi
2 Min Read

bsnl-jio-india-airtel-256-unlimitedनईदिल्ली।भारतीय संचार निगम लिमिटेड  ने त्योहारी सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए नया डेटा प्लान शुरू किया है। 249 रुपये के रिचार्ज पर बीएसएनएल उपभोक्ता कॉलिंग के साथ डेटा का लाभ ले सकते हैं। इस ऑफर में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1जीबी डेटा मिलेगा। इस ऑफर की वेलिडिटी 28 दिनों तक होगी। बीएसएनएल उपभोक्ता इस ऑफर का लाभ 25 अक्टूबर तक उठा सकते हैं। बीएसएनएल ने इस ऑफर की जानकारी अपने अधिकारी साइट और ट्वीट करके दी है।इससे पहले बीएसएनएल ने 429 रुपये वाला प्लान लांच किया था। इस ऑफर में ग्राहकों को 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयल कॉल और एक जीबी डेटा रोजाना मिलेगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर (केरल सर्किल को छोड़कर) मुफ्त वॉयस कॉल (लोकल/एसटीडी) 90 दिनों के लिए दी जाएगी तथा एक जीबी डेटा भी प्रतिदिन 90 दिनों तक मिलेगा।

                                          बीएसएनएल के बोर्ड निदेशक (कंज्यूमर मोबाइल) आर. के. मित्तल ने कहा, “यह प्लान 429 रुपये में उपलब्ध है, यानी हर महीने 143 रुपये में असीमित वॉयस कॉल के साथ एक जीबी डेटा मिलेगा। यह वर्तमान बाजार परिदृश्य में सबसे प्रतिस्पर्धात्मक प्लान है।

                                           बता दें कि बीएसएनएल ने जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए अपना यह नया प्लान लॉन्च किया है। 429 रुपये के प्लान में 56 दिन तक अनिलमिटेड इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही है। वहीं इसमें हाई स्पीड का रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। इसके बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन इसकी स्पीड कम हो जाएगी। इसकी स्पीड 128kbps की रह जाएगी।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close