जब !! महानायक अमिताभ बच्चन ने लिया मुंगेली-छत्तीसगढ़ का नाम,हजारों हाथों से एक साथ बज उठी तालियां

Chief Editor
5 Min Read

ANURADHA_AGRAWAL_MUNGELIमुंगेली(आकाश दत्त मिश्रा)।”देवियों और सज्जनों……अब हमारे सामने हॉट सीट पर हैं…अनुराधा अग्रवाल…जो मुंगेली -छत्तीसगढ़ में डिप्टी कलेक्टर हैं…. आइए उनके साथ खेलते हैं ….. कौन बनेगा करोड़पति ……… “।बुधवार की रात टेलीविजन के स्क्रिन पर जैसे ही यह आवाज गूंजी….तो मुंगेली के सैकड़ों घरों में हजारों हाथों से तालियां एक साथ बज उठीं….।मुंगेली की डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल बुधवार को सोनी टीवी के मेगा शो ” कौन बनेगा करोड़पति ” के हॉट सीट पर थीं….जी हाँ….वही अनुराधा अग्रवाल जिनके इस शो में शामिल होने की अनुमति को लेकर पिछले दिनों सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बनीं….। जिसमें इस बात को लेकर बड़ी बहस चलती रही कि अनुराधा ने इस शो में शामिल होने  की परमीशन के लिए बाकायदा अर्जी भेजी थी। लेकिन उन्हे अनुमति नहीं दिए जाने की सूचना जब मिली जब तक अनुराधा शो की रिकार्डिंग कराकर वापस लौट चुकी थीं। सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं मिलने के बाद खबर आई कि इस मामले में मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने खुद दखलंदाजी की ओर आखिर अनुराधा अग्रवाल को अनुमति मिल गई।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                            इन सुर्खियों के बाद से मुंगेली के लोगों में इस शो को लेकर दिलचस्पी और बढ़ गई थी। पूरे छत्तीसगढ़ के साथ ही मुंगेलिहा लोगों को भी इंतजार था कि अनुराधा अग्रवाल कब हॉट सीट पर आएंगी। प्रोग्राम का वक्त बुधवार 20 सितंबर को रात 9 बजे सभी को पता था। इतना ही नहीं बुधवार की शाम से सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने लगी कि शो इस समय शुरू होने वाला है। वक्त आते-आते मुंगेली की सड़के सूनी हो गईं और जिस तरह इँडिया – पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के समय होता है……… पूरी क्योरिसिटी के साथ लोग अपने- अपने टीवी स्क्रिन के सामने आ गए। बाजार में कई दुकानों के सामने भीड़ लग गई।

                                          रात करीब 10 बजे के बाद एक कंटेस्टेंट के बाहर होने पर फास्टेट फिंगर फर्रस्ट राउंड में सवाल आया कि प्रदेश के कुछ राज्यों के नाम उत्तर से दक्षिण की ओर क्रम देना है। जिसमें सबसे अव्वल आकर अनुराधा अग्रवाल हॉट सीट तक पहुंच गईं। पहले तो उन पर तैयार की गई वीडियो क्लीपिंग दिखाई गई। जिसमें उनके पति दीन दयाल अग्रवाल को घर-परिवार के कामों में मदद करते दिखाया गया। साथ ही मुंगेली के कलेक्टोरेट में दफ्तर की टेबल पर अनुराधा को फाइले पलटते हुए दिखाया गया। इस सीन पर भी लोगों को कहते सुना गया –” वो दे हमर कलेक्टर ऑफिस ला देखावत हे “………। शो शुरू करते हुए महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने खास अँदाज में जैसे ही कहा कि -”  अब हमारे सामने हॉट सीट पर हैं अनुराधा अग्रवाल….. जो डिप्टी कलेक्टर हैं …… और मुंगेली- छत्तीसगढ़ से आईं हैं…….  ” ……. महानायक की जुबान से अपने शहर का नाम सुनते ही मुंगेली के सैकड़ों घरों में हजारों हाथों से तालियां एक साथ बजने लगीं ……।

                                   लोग टीवी पर टकटकी लगाए शो देखते रहे। अनुराधा के लिए पहला सवाल हाल ही में आई अक्षय कुमार की फिल्म ” एक प्रेम कथा-टॉयलेट  ” को लेकर था।सही जवाब देकर अनुराधा एक हजार का पहला इनाम जीत गईं…….। दूसरा सवाल वाष्पीकरण को लेकर था। इसमें भी सही जवाब देकर अनुराधा ने दो हजार रुपए जीत लिए। तीसरे सवाल में सोशल मीडिया के लाइव को लेकर ऑप्शन दिए गए थे। यहां पर अनुराधा को लाइफ लाइन ऑर्डिएंस पोल का सहारा लेना पड़ा और इसमें भी सही जवाब देकर उन्होने  तीन हजार रुपए जीत लिए ।बस…. इसी बीच समय समाप्त होने का साय़रन बज उठा……… । अमिताभ बच्चन की आवाज गूँजी …. देवियों और सज्जनों आज का समय अब समाप्त होता है….. कल फिर से आकर गेम को आगे बढ़ाएंगे …. हमारे साथ हॉट सीट पर होंगी अनुराधा अग्रवाल………..।

                                अब लोगों को इंतजार है अगले शो का…… जब अनुराधा अग्रवाल आगे खेलना शुरू करेंगी …… और यह पता लगेगा कि उन्होने कितना इनाम जीता है….?

close