सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को महिला आरक्षण बिल पर लिखा ख़त

Shri Mi
2 Min Read

sonia-pm-letterनईदिल्ली।कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर महिला विधेयक बिल जल्द पारित कराने के लिए कहा है। सोनिया गांधी ने ख़त में पीएम से कहा है कि उन्हें लोकसभा में अपनी पार्टी के बहुमत का लाभ उठाते हुए महिला आरक्षण विधेयक को पारित करवाना चाहिए।यह विधेयक 9 मार्च 2010 में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के शासनकाल में राज्यसभा में पारित किया जा चुका था, लेकिन इसे अभी लोकसभा की मंजूरी मिलनी बाकी है।सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को इस बात का भरोसा दिलाया है कि उनकी पार्टी महिला आरक्षण विधेयक का समर्थन करेगी। उन्होंने इसे महिला सशक्तीकरण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बताया है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                            कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर महिला विधेयक बिल जल्द पारित कराने के लिए कहा है। सोनिया गांधी ने ख़त में पीएम से कहा है कि उन्हें लोकसभा में अपनी पार्टी के बहुमत का लाभ उठाते हुए महिला आरक्षण विधेयक को पारित करवाना चाहिए।यह विधेयक 9 मार्च 2010 में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के शासनकाल में राज्यसभा में पारित किया जा चुका था, लेकिन इसे अभी लोकसभा की मंजूरी मिलनी बाकी है।सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को इस बात का भरोसा दिलाया है कि उनकी पार्टी महिला आरक्षण विधेयक का समर्थन करेगी। उन्होंने इसे महिला सशक्तीकरण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बताया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close