संजय दत्त की ‘भूमि’ से आगे निकली राजकुमार राव की ‘न्यूटन’,जाने कलेक्शन

Shri Mi
2 Min Read

36-newtonbhoomi_5सीजीवाल।इस शुक्रवार तीन फिल्में रिलीज हुई राजकुमार राव की ‘न्यूटन’, संजय दत्त स्टारर कमबैक फिल्म ‘भूमि’ और श्रद्धा कपूर की अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना की लाइफ पर आधारित फिल्म ‘हसीना पारकर’। इन सभी में सबसे अच्छा रिस्पॉन्स राजकुमार राव की न्यूटन को मिला है।फिल्म शानदार है और इसे ऑस्कर के लिए भेजा जा रहा है। बात की जाए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो न्यूटन ने शनिवार तक 3.48 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।हालांकि रिलीज के पहले दिन ‘भूमि’ और ‘हसीना पारकर’ ने अच्छी शुरुआत की और ‘न्यूटन’ महज 96 लाख ही कमा पाई थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                           लेकिन शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में शुक्रवार के मुकाबले 162.5% की ग्रोथ देखने को मिली। फिल्म के खाते में शनिवार को 2.52 करोड़ आए और इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 3.48 करोड़ रु. पहुंचा।संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ ने रिलीज के पहले दिन 2.25 करोड़ कमाए, जबकि शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 2.47 करोड़ रहा। पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में सिर्फ 22 लाख रु. का इजाफा हुआ और दो दिनों में फिल्म 4.72 करोड़ रु. ही कमा पाई।

                              वही श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना पारकर’ की तो इसने पहले दिन 1.37 करोड़ का बिजनेस किया था। जबकि दूसरे दिन फिल्म के खाते में 1.40 करोड़ आए। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘भूमि’ और ‘न्यूटन’ के मुकाबले ‘हसीना पारकर’ ने उम्मीद से कम कमाई की है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close