JIO ने तोड़ा अपना पुराना रिकॉर्ड,आया सबसे सस्ता अनलिमिटेड Data और कॉलिंग प्लान

Shri Mi
3 Min Read

Jio-SIM-Cards-Preview-Welcome-Offerमुंबई।रिलायंस जियो ने अब एक बार फिर तहलका मचाने की तैयारी कर ली है, अब कंपनी ने अपना पुराना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कंपनी ने अपने ही पुराने अनलिमिटेड डेटा प्लान्स का रिकॉर्ड तोड़कर नया अनलिमिटेड डेटा प्लान लॉन्च किया है। दरअसल अब कंपनी ने मात्र 149 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट चला सकते हैं। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा 300 मैसेज भी मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। कंपनी ने इस प्लान में एक शर्त रखी है कि इसमें यूजर को एक महीने के लिए हाई स्पीड का 2GB डेटा मिलेगा। 2GB की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन इसकी स्पीड कम हो जाएगी। स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी।अब रिलायंस जियो धन धना धन ऑफर को 399 रुपये में जियो यूजर्स को दिया जा रहा है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                           इसमें यूजर को 84 दिन की वैधता मिल रही है। इसके अलावा इसमें रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा मिल रहा है। 1GB की लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 128kbps की हो जाएगी। वहीं इसके साथ 84 दिन तक अनलिमिटड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही इसमें जियो के ऐप्स और टीवी का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।इसके अलावा जियो का 309 रुपये का भी एक रिचार्ज है जिसमें 56 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। इसमें भी 56 दिन तक रोजाना 1जीबी डेटा मिलता रहेगा। इसके अलावा इसके साथ भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

                                        इसके अलावा 509 रुपये के रिचार्ज में यूजर को 56 दिन की वैधता मिलेगी। इसमें रोजाना 2जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। रिलायंस जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज 19 रुपये का है। इसकी वैधता एक दिन की है। इसमें यूजर को एक दिन के लिए 200MB डेटा मिलेगा। इसके अलावा एक दिन के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा जियो के 49, 149, 349, 999,1,999, 4,999, 9,999 रुपये के रिचार्ज पैक भी हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close