निगारबंद में पकड़ाया फरार आरोपी…साथी कैदी के साथ फरार हुआ था पार्थो बाला…अब सम्पत की तलाश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

takhatpurबिलासपुर— तखतपुर कोर्ट से फरार दो कैदी में से एक चोरी के मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। दोनों कैदी महिला से पर्स चोरी और हमले के आरोप में सेन्ट्रल जेल बिलासपुर में निरुद्ध थे। दोनों को पेशी के लिए तखतपुर कोर्ट लाया गया था। इसी दौरान पुलिस कांस्टेबल को धक्का देकर दोनों भागने में कामयाब हो गए। इनमें से एक को पुलिस ने धर दबोचा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    जानकारी के अनुसार केन्द्रीय जेल बिलासपुर से पेशी के लिये  दो कैदी धारा 356,34,411,201 के आरोपी पार्थो बाला पिता प्रणव बाला उम्र 24 साल और सम्पत साकेत उर्फ बण्टी पिता किशन  22 साल को तखतपुर न्यायालय मे पेशी के किये लाया गया था। पुलिस आरक्षक विष्णु कश्यप,मनीष सोंलकी,दोनो वारंट लेकर कोर्ट के अन्दर गये थे । दोनों कैदियों को लेकर माईकल एक्का बाहर खड़ा था। इसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए दोनो कैदी एक्का को धक्का देकर नौ दो ग्यारह हो गए।

                    दोनों कैदियों के फरार होने की सूचना जिले में करंट की तरह फैल गयी। स्थानीय पुलिस के सहयोग से उनकी तलाश शुरू हुई। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक कैदी फरार होने के बाद निगारबंद में छिपा है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तलाशी के दौरान मुख्य आरोपी पार्थो बाला को निगार बंद से पकड़ लिया। जबकि दूसरा आरोपी सम्पत साकेत की अभी भी तलाश की जा रही है।

                               दोनों आरोपियों पर महिला पर हमला करने के साथ ही पर्स छीनने का मामला दर्ज है।

आज की खबरें और भी हैं-
 
close