अजीत जोगी बोले- छत्तीसगढ़ में अपनी अंतिम सांसे गिन रही है बीजेपी

Shri Mi
2 Min Read
raipur-ajit-jogi-1434345884रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा है कि आसन्न विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी मतों से पराजय का पूर्वाभास हो चुका है तथा उसके खोखले मसूबो का महल ढहने के कगार तक पहुंच चुका है ।यानी भाजपा के पैरों तले की जमीन खिसक चुकी है तथा केवल प्रदेश के जागरूक तथा विकासप्रिय मतदाताओं को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के बटन को दबाना ही शेष रह गया है।
एक बयान में जोगी ने कहा है कि अपने सभी प्रकार के हथकण्डे अपनाने के बावजूद भाजपा पूर्णतः निराश हो चुकी है तथा सुनिश्चित हार के केवल मतो के अंतर को कम करने के लिए हाथ पैर मार रही है। भाजपा के तथाकथित बड़े नेता और कार्यकर्ता आगामी चुनावी समर में अपने आप को असहाय महसूस कर रहे है तथा केवल प्रचार के नाम पर खानापूर्ति करते नजर आ रहे है । चुनाव आते तक समय कैसे कांटे की उधेड़बून में लगे हुए है। वहीं दूसरी ओर जनता कांग्रेस के नेता एवं कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह एवं जोश देखा जा सकता है जो जकांछ की सुनिश्चित जीत का परिचायक है।
जोगी ने कहा है कि पूर्वाग्रह एवं कुण्ठा से पीड़ित भाजपा का न केवल छत्तीसगढ़ वरन सम्पूर्ण देश में कोई भविष्य शेष नही बचा है। भाजपा के प्रलोभन, खोखले विकास व भावनाओं को भड़काने के गुर से देश की जनता को ज्यादा दिनों तक मुगालते में नहीं रखा जा सकता इसलिए भाजपा की केन्द्र की बैशाखी पर टिकी प्रदेश सरकार अपनी अंतिम सांसे गिन रही है। भाजपाईयों के हौसले पस्त पड़ चुके है तथा इसी उहापोह में भाजपा अपने ही साथियों और जनप्रतिनिधियों को शक की निगाह से देखने लगी है जो भाजपा की अंदरूनी फूट व बौखलाहट को दर्शाता है क्योंकि आगामी चुनाव में भाजपा की दाल पुनः गलने वाली नहीं है  तथा पराजय भाजपा का मुकद्दर बन चुकी है।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close