शिक्षाकर्मियों के मुद्दे पर दो दिन बाद शासन स्तर पर बैठक,चंद्राकर बोले-मांगो को लेकर सरकार गंभीर

22405577_942698842552595_7773186560500726860_nखरसिया।छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ रायगढ़ प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष गिरजा शंकर शुक्ला के अगुवाई में शुक्रवार को मंत्री अजय चंद्राकर (पंचायत एवं ग्रामीण विकास) और मंत्री अमर अग्रवाल (नगरीय प्रशासन) से खरसिया आगमन पर मुलाक़ात की।प्रतिनिधिमंडल द्वारा शिक्षक प/ननि सवर्ग की मांगों और समस्याओ के निराकरण के लिए ज्ञापन सौपकर चर्चा की गई।दिये ज्ञापन में मंत्री से मूल विभाग व मूल पद में सविलियन की मुख्य मांग राखी गई।जिस पर पंचायत मंत्री ने कहा की इस पर 2 दिन बाद रायपुर में शासन स्तर की बैठक है जिसमें निर्णय लिया जाएगा।मंत्री ने कहा कि आपके मागों को लेकर सरकार गंभीर है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                             प्रतिनिधिमंडल ने स्थानीय समस्याओ पर चर्चा करते हुए मंत्री को अवगत कराया गया कि जिला पंचायत रायगढ़ के उदासीन रवैये के कारण समस्याए लगातार बढ़ रही है। वर्ग 03 से 02 की पदोनन्ति पिछले 4 साल से लम्बित है। भष्ट्राचार चरम सिमा में है बिना लेनदेन के काम नही हो रहा है।अंशदायी पेशन योजना, एरियर्स ,कार्योत्तर परीक्षा अनुमति ,डीएड प्रशिक्षित को पुनरीक्षित वेतन का लाभ ,सेवा पुस्तिका संधारण, समयमान-पुनरीक्षित वेतनमान स्वीकृति आदेश, अतिशेष का लंबित वेतन भुगतान,नगरीय निकाय में पदोन्नति,अंशदायी पेंशन योजना का क्रियान्वयन,नियमितीकरण आदि समस्याओ पर चर्चा के दौरान मंत्री ने निराकरण के लिए सम्बंधित अधिकारियो को निर्देशित करने का आश्वासन प्रतिनिधिमंडल को दिया।

                                       प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष गिरजा शंकर शुक्ला ,प्रांतीय महामंत्री गुरुदेव राठौर, विख अध्यक्ष खरसिया दीनबन्धु जायसवाल ,सचिव पंचराम यादव ,पदाधिकारी लव कुमार साहु ,मनोज भरद्वाज ,सत्यप्रकाश राठौर आदि शामिल थे।




Comments

  1. By sushil

    Reply

  2. Reply

  3. Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *