जोगी ने हमेशा कांग्रेस की पीठ पर घोंपा छूरा,कांग्रेस ने साधा निशाना

Shri Mi
2 Min Read

congress- panjaबिलासपुर।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोती लाल वोरा को लेकर जोगी काँग्रेस और कांग्रेस के बीच बयानबाजी का सिलसिला चल रहा है।ताजा बयान कांग्रेस नेताओं की ओर से आया है। साझा बयान में कहा गया है कि जोगी का सियासी वजूद कांग्रेस की वजह से है।लेकिन जोगी ने हमेशा कांग्रेस की पीठ पर छूरा घोंपने का काम किया है।अंतागढ़ उप चुनाव में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी को भाजपा के साथ सांठगांठ कर एक आदिवासी के साथ धोखा किया जो जितने वाला उम्मीदवार था,प्रजातन्त्र की हत्या की ।जोगी  ने अपनी जाति को छुपा कर कांग्रेस पार्टी को गुमराह किया बल्कि आदिवासीयों का हक छीना है।जोगी में नैतिक साहस बचा हो तो अपने  विधायक पुत्र अमित जोगी को इस्तीफा दिलाकर आदिवासीयो का अधिकार वापस करें, और सामान्य क्षेत्र से चुनाव लड़कर अपनी लोकप्रियता साबित करे । अजीत जोगी ने पिछले तीन चुनाव में बिलासपुर विधान सभा मे अमर अग्रवाल को जिताने और अपने समर्थक उम्मीदवारो को हराया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                    पिछले चुनाव में बालदास से मिलकर लोरमी विधान सभा मे कांग्रेस प्रत्याशी को हराया।जोगी में क्षेत्रीय पार्टी के रूप में चुनाव लड़ने की आमादा है तो पहले मरवाही,कोटा,बिल्हा,लोरमी विधान सभा से अपना प्रत्याशी घोषित करें?जो लोग आज कांग्रेस पार्टी की उपमा क्षेत्रीय पार्टी से कर रहे है उन्हें इस बात पर जरूर गौर करना चाहिये कि आप जैसे नेता ने कांग्रेस का फल खाया साथ ही जड़ भी खोदा है।

                                  जो नेता अपने आप को लोग प्रिय बता रहे है उन्ही के गलत नीति का परिणाम है कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ में सत्ता से बाहर है । क्योंकि ऐसे लोगो से इतिहास अटा पड़ा है । जो खाते किसी और का और गाते किसी और का । जोगी का भ्रम भी इस चुनाव में टूटने वाला है । जोगी को पिछले महासुन्द लोकसभा और शहडोल चुनाव की स्मृति होगी क्योंकि जीत भले याद न हो पर हार इंसान नही भूल पाता जब हार सामान्य उम्मीदवार से हो ।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close