सीएम शिवराज सिंह का दावा,बोले-अमेरिका से बेहतर हैं मध्य प्रदेश की सड़कें

Shri Mi
2 Min Read

CM_Shivraj_Singh_Chauhanसीजीवाल।मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार (24 अक्टूबर) को अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान अपने राज्य की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताया। शिवराज सिंह चौहान ने वाशिंगटन डीसी की सड़कों की हालत पर निराशा जताते हुए कहा, “जब मैं वाशिंगटन डीसी एयरपोर्ट पर उतरा और सड़क यात्रा कि तो मैंने महससू किया कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं।” शिवराज अमेरिका में एक पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। चौहान पांच दिनों की अमेरिका यात्रा पर हैं। अमेरिका के यूएसआईएसपी फोरम के साथ बैठक में मध्य प्रदेश के सीएम अपने सूबे में निवेश के फायदों के बारे में अमेरिकियों को जानकारी देंगे।

                              शिवराज सिंह ने भारत सरकार द्वारा लागू की गये वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) की भी तारीफ की। शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “भारत पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महान आर्थिक विकास के पथ पर है। जीएसटी आमूलचूल बदलाव लाने वाला कर सुधार है।” चौहान ने कहा कि ये निवेशकों के लिए “एक देश, एक कर और एक बाजार” का सपना पूरा होने जैसा है। सीएम शिवराज ने अमेरिका में कहा, “…जीएसटी से भारत में कारोबार आसान हो गया है।” मध्य प्रदेश की सड़कों की तारीफ करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि उनकी सरकार ने करीब 1.75 लाख किलोमीटर सड़क बनाई है और राज्य के सभी गाँवों को सड़कों से जोड़ दिया है।

cfa_index_1_jpg

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close