शिवराज के MP की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताने पर मचा बवाल,कांग्रेस बोली-‘विकास’ के बाद ‘मामा’ हुए पागल

Shri Mi
3 Min Read

नईदिल्ली।मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अमेरिका दौरे के दौरान मध्य प्रदेश की सड़कों को वहां की सड़कों से बेहतर बताने के बयान ने राज्य में सियासी तूफान ला दिया है। विपक्ष का कहना है कि ‘विकास’ के बाद अब ‘मामा’ भी पागल हो गया है।चौहान का यह बयान क्या आया, राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के नेताओं ने सड़कों को लेकर चौहान पर हमले तेज कर दिए। एक के बाद एक नेताओं के ट्वीट आने लगे हैं और चौहान पर झूठ बोलने तक का आरोप लग रहा है।कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा, “शिवराज चश्मा यहीं भूल गए या जुमलों की खुमारी उतरी नहीं? ‘विकास’ के बाद अब ‘मामा’ भी पागल हो रहे हैं।”उन्होंने शिवराज के गृह विधानसभा बुधनी की पानी से भरी सड़कों का एक वीडियो भी साझा किया है।यादव ने एक अन्य बाढ़ग्रस्त सड़क की तस्वीर भी साझा की, जिसमें मुख्यमंत्री चौहान को दो पुलिसकर्मी उठाए हुए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                  इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “मामा, सरकार सड़क पर उतरेगी तभी तो जान पाएगी मध्य प्रदेश की सड़कें बेहतर हैं या वॉशिंगटन की। (वैसे ऐसी सड़क तो पूरे अमेरिका में नहीं होगी)।”ज्ञात हो कि पिछले दिनों कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान सभा में मौजूद लोगों ने राहुल का साथ देते हुए कहा था कि विकास पागल हो गया है।विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का कहना है कि चौहान ने अमेरिका में जाकर झूठ बोला है। शिवराज का यह कहना झूठ है कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से ज्यादा अच्छी हैं।वहीं, सांसद और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, “कोई उनकी आंखों से पट्टी उतारे, शिवराज सिंह चौहान जी आंखें खोलिए और सच का सामना कीजिए। ये है हकीकत।”

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close