हाईकोर्ट जस्टिस से हो सीडी जांच..अटल ने कहा..असहिष्णुता के खिलाफ राय़पुर में विशाल धरना प्रदर्शन

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

Er. Atal Shrivatstavaबिलासपुर—पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने सीडी काण्ड को प्रदेश को शर्मशार करने वाला बताया है। आज प्रेस कांफ्रेस में अटल श्रीवास्तव ने बताया कि अब दागदार चेहरा बचाने के लिए भाजपा नेता छटपटा रहे हैं। लेकिन जनता ने बेनकाब हो चुके चेहरे को देख लिया है। सबको समझ में आ चुका है कि सुचिता की दुहाई देने वाले भाजपा नेताओं में कितनी गहराई है।

                       सीडी काण्ड मामले को लेकर आज कांग्रेस भवन में पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। अटल श्रीवास्तव ने बताया कि कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि सीडी की असलियत सामने आए। सीडी को ना तो विनोद वर्मा ने और ना ही भूपेश बघेल ने जारी किया। सीडी किसने जारी की इसकी खोजबीन जरूरी है। लेकिन इतना सच है कि सीडी को किसी कांग्रेस नेता ने जारी नहीं किया है।

                      सवाल का जवाब देते हुए अटल श्रीवास्तव ने बताया कि विनोद वर्मा की गिरफ्तारी नियम कानून को ताक पर रखकर हुई है। शायद छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहला ऐसा मामला है कि मात्र 13 घंटे के अन्दर भिलाई पुलिस गाजियादबाद जाती है और विनोद वर्मा को गिरफ्तार करती है। आज तक ऐसी तेजी ना तो नान घोटाले में देखने मिली और ना ही नसबन्दी काण्ड या नक्सली मामले में ही सामने आया है।

            अटल श्रीवास्तव ने बताया कि कांग्रेस पार्टी की मांग है कि सीडी काण्ड की असलियत सामने आये। सीडी की सच्चाई का पता लगाया जाए। हाईकोर्ट के किसी वर्तमान न्यायाधीश की निगरानी में सीडी काण्ड की जांच हो। सीडी में कौन है यदि सीडी से किसी ने छेड़छाड़ की है तो छेड़छाड़ करने वाला कौन है। अटल ने कहा कि जांच के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि सीडी में जो चेहरा है आखिर वह है कौन…।

                        पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए अटल ने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष के खिलाफ भाजपा नेता एफआईआर दर्ज करने पुलिस पर दबाव डाल रहे हैं। जबकि सीडी वायरल करने में भूपेश बघेल या किसी कांग्रेसी का हाथ नही है। दरअसल भाजपा नेता एफआईआर का दबाव बनाकर जनता की आवाज को दबाना चाहते हैं। लेकिन ऐसा नहीं होने दिया जाएगा।

             अटल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता छत्तीसगढ़ में असहिष्णुता का माहौल बना रहे हैं। तैयार हो रहे असहिष्णु वातावरण और सरकार के खिलाफ 29 अक्टुबर को दोपहर 12.00 बजे  रायपुर गांधी मैदान में प्रदेश व्यापी धरना,प्रदर्शन किया जाएगा। धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में बिलासपुर से अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शिरकत करेंगे।

close