स्वच्छ भारत मिशन का संदेश लेकर सायकल से निकले रायगढ़ के युवाओं की हौसलाअफजाई की बोरा ने

Shri Mi
1 Min Read

D9FE93322FC4A225C12E397C46580062रायपुर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की स्वच्छ भारत मिशन से प्रेरित होकर रायगढ़ (छत्तीसगढ़) के पांच युवकों ने सायकल से जिला मुख्यालय रायगढ़ से मुम्बई (महाराष्ट्र) तक लगभग 1400 किलोमीटर का सफर कर स्वच्छता और पर्यावरण का संदेश दिया है। इन युवकों ने खेल ऐवं युवक कल्याण विभाग के सचिव श्री सोनमणि बोरा से सोमवार को मंत्रालय में सौजन्य मुलाकात की। इनमें सर्व श्अमित सोनी, मनोज सागर, जयदेव मित्रा, रावेन्द्र पांडे एवं गोविंद जय सिंह शामिल थे। युवकों ने बताया कि उनके यात्रा का मुख्य उद्देश्य स्वच्छ भारत, ईधन की बचत, प्रदूषण मुक्त भारत एवं वृक्षारोपण के प्रति जन-जागरूकता लाना है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

[wds id=”14″]

                            बोरा ने युवकों के इस कार्य की सराहना की और उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। युवकों ने बताया कि उनकी यात्रा 15 सितम्बर को रायगढ़ से शुरू होकर पुसौर, बरमकेला, सरायपाली, बसना, पटेवा, राजधानी रायपुर, भिलाई, दुर्ग, देवरी, भंडारा, कारंजा, अमरावती, दर्यापुर, अकोला, शेगांव, मल्कापुर, जलगांव होते हुए 9 अक्टूबर को मुम्बई पहुंची थी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close