चोरी की 2 एक्टिवा और 2 मोटरसायकल बरामद…4 आरोपी पकड़ाए…1 नाबालिग भी शामिल

city kotwaliबिलासपुर… कोतवाली और सिविल लाइन पुलिस ने अलग अलग कार्रवाई में एक्टिवा और मोटरसायकल चोरों को हिरासत में लिया है। दो अलग अलग कार्रवाई में चार आरोपियों को पकड़ा गया है। चारो आरोपियों के पास से पुलिस को चोरी की कुल दो मोटर सायकल और दो एक्टिवा मिली है। चारो आरोपी अलग अलग जगह चोरी की गाड़ियों को बेचने के फिराक में घूम रहे थे।

                          सिटी कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र में मोटरसायकल और एक्टिवा की लगातार चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस ने दोनो आरोपियों के पास से चोरी की दो एक्टिवा और एक मोटरसायल बरामद किया है। अारोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

           सिटी कोतवाली पुलिस के अनुसार मुखबिर से जानकारी मिली कि दो लोग चोरी की एक्टिवा और मोटरसायकल बेंचने के फिराक में इधर उधर घूम रहे हैं। सिटी कोतवाली पुलिस ने सादे भेष ग्राहक बनकर जवानों को आरोपियों से सम्पर्क करने को कहा। पुलिस ने किसी तरह दोनों आरोपियों से सम्पर्क कर मोटर सायकल और एक्टिवा खरीदने की मंशा जाहिर की। पुलिस जवानों ने दोनो आरोपियों को रिवर व्यू में बुलाया। इसी दौरान सिविल ड्रेस में तैनात पुलिस जवानों ने दोनों को धर दबोचा।

                      पकड़े गए आरोपियों का नाम दीपक मुदलियार और राजा ऊर्फ अवधेश है। दीपक मुदलियार कतियापारा का जबकिCIVIL LINE THANA अवधेश मुक्तिधाम सरकंडा क्षेत्र का रहने वाला है। दोनों ने पूछताछ में दो एक्टिवा और एक मोटरसायकल चोरी करना स्वीकार कर लिया है। बरामद एक्टिवा का नम्बर CG10-EE-3657, CG-EC-10-8754 और मोटरसायकल का नम्बर CG-10- BC 4284 है। आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है।

चोरी की मोटरसायकल बरामद..आरोपी पकड़ाया

                  मोटर सायकल चोरी के अन्य मामले में सिविल लाइन पुलिस ने भी कार्रवाई की है। आरोपी को जरहाभाटा क्षेत्र के मिनी बस्ती से पकड़ा गया है। आरोपी का नाम संजय बांधे है। संजय बांधे के साथ पुलिस ने मोटरसायकल चोरी के आरोप में एक नाबालिग को भी पकड़ा है। पूछताछ में संजय बांधे ने बताया कि नाबालिग साधी के साथ एसबीआर कालेज के सामने ग्रीन पार्क कालोनी से सोल्ड मोटरसायकल चुराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *