ममता बनर्जी के खास मुकुल रॉय बीजेपी में शामिल,मनमोहन सरकार में थे रेल मंत्री

Shri Mi
2 Min Read

_20171103_191633नईदिल्ली।पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खासमखास रहे तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद और और पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय शुक्रवार (03 नवंबर) को बीजेपी में शामिल हो गए। नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली। बाद में उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और रेल मंत्री पीयूष गोयल से भी मुलाकात की। बता दें कि बीजेपी पश्चिम बंगाल में अपनी जड़ें जमाने की कोशिशों में जुटी है। इसी कड़ी में बीजेपी ने ममता के दाहिना हाथ कहे जाने वाले मुकुल रॉय को अपने पाले में किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             इस मौके पर मुकुल रॉय ने कहा कि यह उनके लिए गौरव की बात है कि वो अब पीएम मोदी की छत्रछाया में काम करेंगे। बीजेपी की तारीफ करते हबुए मुकुल रॉय ने कहा कि बीजेपी कम्यूनल नहीं सेक्यूलर पार्टी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की वजह से ही पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस इस मुकाम पर पहुंच सकी है। उन्होंने कहा कि साल 1997 में टीएमसी का गठन हुआ और 1998 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। बाद में अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में टीएमसी शामिल भी हुई थी। रॉय ने कहा कि अब बीजेपी पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज होगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close