युवती का शव परिजनों के हवाले..फरार युवक की मिली फोटो…मां बाप ने कहा नही मालूम कब आयी थी अमरकंटक

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG-20171102-WA0023बिलासपुर—एक दिन पहले सोनकुण्ड की 350 फिट गहरी खाई में छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाली युवती के शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। गौरेला और अमरकंटक पुलिस ने लगातार छानबीन के बाद एक सैलानी फोटोग्राफर से फरार युवका का फोटो बरामद की है। फोटोग्राफर ने बताया कि घटना से पहले युवती और फरार लड़के ने फोटो खिचवाया था। फोटो के आधार पर पुलिस ने फरार लडके की तलाश तेज कर दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            मालूम हो कि एक दिन पहले छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश बार्डर स्थित अमरकंटक के सोन कुण्ड माई की बगिया घूमने गयी युवती की लाश गहरी खाई में मिली। आस पास के लोगों ने बताया कि घटना के दिन दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। गुस्से में आकर लड़की ने 350 फिट गहरी खाई में छलांग लगा दी। घटना के बाद युवक फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची अमरकंटक और गौरेला पुलिस ने शव को खाई से निकाला। आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद गौरेला पुलिस ने उषा डहरिया के शव को  परिजनो के हवाले कर दिया गया है।

दो दिन से गायब थी युवती मां बाप अंजान

                    उषा डहरिया मुंगेली जिला की पृथकपुर की रहने वाली है। घटना के दो दिन पहले एक युवक के साथ अमरकंटक में ठहरी थी। इन दो दिनों में दोनों ने जमकर अमरकंटक की वादियों का आनंद लिया। घटना के दिन सोनकुण्ड माई की बगिया के सामने दोनो ने सेल्फी ली। इसके बाद किसी बात को लेकर दोनो लड़ गए। लड़की ने 350 फिट गहरी खाई में छलांग लगा दी।

                            जानकारी के बाद लड़की के माता पिता को बुलाया गया। लड़की के माता पिता को नहीं मालूम कि लड़की कब से और किसके साथ अमरकंटक आयी। गौरेला पुलिस ने बताया कि लड़की के माता पिता ने उषा के गुम होने की शिकायत भी नहीं की है। आज जरूरी पूछताछ और पोस्टमार्टम के बाद शव को मां बाप के हवाले कर दिया गया है।

फोटो ग्राफर से मिली लडके की तस्वीर

              गौरेला पुलिस ने बताया कि घटना के बाद फरार मृतक युवती के साथी का फोटो उषा के साथ एक फोटोग्राफर से मिली है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है। दोनों एक साथ फोटो में है। फोटोग्राफर ने घटना के पहले खींची थी। फोटो के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है। कयास लगाया जा रहा है कि फरार युवक मुंगेली जिले के किसी गांव का रहने वाला होगा। मामले की जानकारी मुंगेली पुलिस को भेज दी गयी है।

close