छलक गया भूपेश का दर्द ..धर्मजीत ने किया पलटवार…सीडी बनाने वाले ग्रुप को मुबारक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CV_DHARAMबिलासपुर—पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल पर सीधा सीधा निशाना बनाया है। मुंगेली में दिए गए भूपेश के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। मालूम हो कि भूपेश बघेल ने मुंगेली में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया की मौजूदगी में बयान दिया था कि सरकार बनाने वाले कांग्रेस के साथ रहे,जिन्हे झंडा उठाना है वे गुलाबी गैंग में चले जाएँ।बयान पर पलटवार करते हुए धर्मजीत सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के बयान से जाहिर हो गया है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की दयनीय स्थिति दयनीय है। बघेल के बयान से जाहिर हो चुका है। कांग्रेस में अब झंडा उठाने वाला कोई नहीं रह गया है। दरअसल कांग्रेस अब अंडा पार्टी बनकर रह गयी है।2018 और 2019 के चुनावों में परिणाम भी आ जाएगा। जनता ने ठान लिया है कि रमन सरकार को उखाड़ कर और अजीत जोगी की सरकार बनाना है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  धर्मजीत ने कहा कि प्रदेश की जनता अधिकारों की लड़ाई लड़ने के लिए गुलाबी झंडा उठा लिया है। 45 दिनों में छत्तीसगढ़िया अधिकार यात्रा के माध्यम से झंडा प्रदेश के कोने-कोने में लहराएगा। जनता प्रदेश में बदलाव चाहती है। प्रदेशवासी जनता कांग्रेस के साथ है। भूपेश को सीडी बनाने वाला ग्रुप मुबारक हो।

cfa_index_1_jpg

धर्मजीत ने कहा कि भूपेश बघेल भूल गए है किसी भी राजनीतिक दल के लिए झण्डा सम्मान का प्रतीक है। झण्डे को उठाने वाले लोगों की संख्या से ही पार्टी को मजबूत माना जाता है। भूपेश बघेल का बयान कांग्रेस पार्टी की हताशा को जाहिर करता है। जनता कांग्रेस के गुलाबी झण्डा को थामने  बहुत लोग आ चुके है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बाद बहुत से लोग और आएगें।  रोक सके तो रोक ले।

Share This Article
close