देखें Video:बैंड बाजे के साथ घोड़े पर सवार होकर iPhoneX लेने पहुंचा लड़का

Shri Mi
2 Min Read


iphone-x-lover-620x400मुंबई।Apple आईफोन X की भारत में सेल 3 नवंबर यानि शुक्रवार से शुरू हो चुकी है। आईफोन प्रेमी इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते हैं। आईफोन के देश में बहुत से दीवाने हैं लेकिन क्या आपने किसी की इतनी दीवानगी देखी है कि वह अपना नया आईफोन लेने के लिए बैंड बाजे के साथ घोड़े पर सवार होकर स्टोर पहुंच जाए।ऐसा ही कुछ मुंबई में देखने को मिला जहां पर महेश पल्लीवल नाम का युवक घोड़े पर सवार होकर अपना आईफोन X लेने पहुंचा। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

रिपोर्ट के अनुसार महेश शाम को अपने घर से घोड़े पर सवार होकर हरीनिवास सर्किल की तरफ बढ़ा। महेश के साथ-साथ बैंड बाजे वाले चल रहे थे। यह नजारा ऐसा लग रहा था कि मानों किसी की बारात निकल रही हो। आस-पास के लोगों को पहले समझ नहीं आया कि आखिर ये क्या हो रहा है लेकिन जब लोगों को घोड़े के साथ में चल रहे कुछ लोगों के हाथ में आई लव आईफोन X लिखे हुए बैनर दिखाई दिए तब उन्हें पूरा मामला सामझ आया।इसी बीच कई लोग इस काफिले का वीडियो बनाने लगे और ऐसे ही यह काफिला अपनी मंजिल यानि की एप्पल स्टोर जा पहुंचा। स्टोर पहुंचने के बाद भी महेश फोन लेने के लिए घोड़े से नीचे नहीं उतरा बल्कि स्टोर के मालिक आशीष ने बाहर आकर बहुत ही सम्मान के साथ महेश के हाथों में आईफोन X थमाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close