जोगी ने कहा बाहरी लोगों ने खरीदा अरबों की जमीन…बेनामी ट्रांजेक्शन में भाजपाई शामिल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

jogi..रायपुर—जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ संस्थापक अजीत जोगी ने एक बार फिर भाजपा नेताओं पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। उन्होने बताया कि नैशनल और स्टेट हाईवे के किनारे छत्तीसगढ़िया किसानों की बेशकीमती जमीन, बेनामी ट्रांजेक्शन और खरीद फरोख्त शंका के दायरे में है। जमीनें काले धन से खरीदी गयी है। क्योंकि सभी खरीददार धनाठ्य और प्रदेश से बाहर के हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now
                      अजीत जोगी ने एक बार फिर भाजपा और नेताओं पर निशाना साधा है। जोगी ने बताया है कि नेशनल और स्टेट हाइवे के किनारे की बेशकीमती जमीनों को प्रदेश से बाहर के पूंजीपति और नेताओं ने खरीदा है। यह जमीन छत्तीसगढ़ियों की है। खरीदने वाले लोग भाजपाई नेताओ और मंत्रियो के रिश्तेदार हैं। या करीबी और वर्ग विशेष से ताल्लुक रखते है। छत्तीसगढ़िया किसानो को ज्यादा कीमत का झांसा और प्रलोभन देकर लोगो ने भाई भतीजो, मित्रों, नौकरों और जमीन दलालों के नाम पर जमीनें खरीदी गयी हैं।
                              जोगी ने बताया है कि छत्तीसगढ़िया के भोलेपन के कारण जमीन बिक्री से मिली राशि का सही उपयोग नहीं हुआ। प्रदेश के किसान अब भूमि- स्वामी से कृषि मजदूर हो गए हैं। बेनामी ट्रांजेक्शन को यदि सही तरीके से खंगाला जाये तो अरबो खरबो की बेनामी संम्पत्ति उजागर होगी।
     जोगी ने कहा है कि भाजपा शासन के 14 साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़िया को लूटा और छला गया है। तीन बार प्रलोभन और झूठे वादों में फंस चुकी जनता चौथी बार भाजपा के जाल में नहीं फंसने वाली है। जोगी ने बताया कि छत्तीसगढ़िया कौन है इस बारे में मैने पहले ही बताया है। अब छत्तीसगढ़िया को मुगालते मे रखने का स्वप्न भाजपा देखना बंद कर दे। बोरिया बिस्तर बांधना भी शुरू कर दे।
close