CBI का दावा- परीक्षा टालने के लिए 11वीं के छात्र ने की थी प्रद्युम्‍न की हत्‍या

Shri Mi
2 Min Read

41-RYANSCHOLL_5नईदिल्ली।गुड़गांव के रयान मर्डर केस में नया मोड़ आ गया है। बुधवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने इस पर से पर्दा उठाया। सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि प्रद्युमन की हत्या 11वीं के एक छात्र ने की थी। आरोपी छात्र चाकू लेकर आया था। हत्या की वजह शारीरिक शोषण नहीं पाई गई है। बल्कि आरोपी ने परीक्षा और पैरेंट्स टीचर्स मीटिंग (पीटीएम) टालने के लिए उसे मौत के घाट उतारा था। सीबीआई ने इस मामले में कैमरे पर बयान देने से साफ इन्कार कर दिया है। आज दोपहर दो बजे आरोपी की पेशी जुवेनाइल बोर्ड में होगी। आठ सितंबर की सुबह गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युमन की हत्या हो गई थी, जिसका शव वहां के बाथरूम से बरामद किया गया था। आरोपी ने बर्बरता से मासूम का गला रेतकर घटना को अंजाम दिया था।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                          सूचना पर पुलिस ने तब स्कूल के बस कंडक्टर अशोक को पकड़ा था, जिसे हत्यारा बताया गया था।सीबीआई ने इस मामले में सीसीटीवी कैमरा फुटेज के आधार पर एक छात्र को गिरफ्तार किया है। घटना के दौरान वह क्लिप में बाथरूम से बाहर आते नजर आ रहा है। वहीं, सीबीआई का कहना है कि मामले में गिरफ्तार किए गए कंडक्टर की इस हत्या में कोई भूमिका नहीं है। मंगलवार को गिरफ्तार किए गए छात्र के पिता ने इस बाबत पुष्टि की।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close