राजपूत करेंगे फिल्म पद्मावती का विरोध…भंसाली का जलाएंगे पुतला..सिनेमाघरों को मिली चेतावनी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20171109-WA0036बिलासपुर— राजपूत क्षत्रिय महासभा केन्द्रीय युवा अध्यक्ष नीरज सिंह क्षत्री के अनुसा्र छत्तीसगढ़ के राजपूत पद्मावती फिल्म प्रदर्शन का विरोध करेंगे। नीरज ने बताया कि पद्मावती फिल्म का विरोध किस स्तर पर किस तरह किया जाएगा। इस बात का फैसला सर्व राजपूत समाज की बैठक के दौरान लिया जाएगा। नीरज ने फिल्म निदेशक संजय लीला भंसाली पर फिल्म में राजपूतों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                         फ़िल्म पद्मावती का विवाद थमने का नाम नही ले रहा है।  राजस्थान, महाराष्ट्र के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी सर्व राजपूत समाज ने फिल्म विरोध का फैसला लिया है। छत्तीसगढ़ सर्व राजपूत समाज ने फिल्म निदेशक संजय लीला भंसाली पर राजपूतों के इतिहास और भावनाओं के साथ खिलवाड़ का आरोप लगाया है। राजपूतों का आरोप है कि पद्मावती फिल्म निर्माण में रानी पद्मावती के जीवन पर फिल्म निदेशक ने काल्पनिक कहानी का सहारा लिया है। जिससे राजपूत समाज आहत हुआ है।

                                       राजपूत क्षत्रिय महासभा के केंद्रीय युवा अध्यक्ष नीरज सिंह क्षत्रिय ने बताया कि केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केन्द्रीय मंत्री उमा भारती के बयान के बाद राजपूत समाज ने फिल्म के खिलाफ उचित जगह लिखित शिकायत और प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की है। नीरज ने बताया कि राजपूत समाज ने फैसला किया है कि संजय लीला भंसाली का पुतला दहन किया जाएगा। प्रदेश के सभी सिनेमाघरों को फ़िल्म प्रदर्शित नहीं करने की चेतावनी भी दी गयी है।

                नीरज सिंह क्षत्रिय के अनुसार छत्तीसगढ़ में फिल्म पद्मावती के प्रदर्शन के खिलाफ बड़े आंदोलन की तैयारी की जा रही है। राजपूत समाज के प्रबुद्ध लोगों की बैठक 11 नवम्बर शनिवार को रायपुर स्थित राजपूत छात्रावास भवन में दोपहर 2 बजे होगी। इस दौरान आंदोलन और विरोध प्रदर्शन की रूपरेखा पर विचार विमर्श किया जाएगा। बैठक में आदित्य वाहिनी, शिव सेना, हिन्दू युवा सेना के सिपाही भी मौजूद रहेंगे।

Share This Article
close