Jio के 399 के रिचार्ज पर यहां मिल रहा 75 फीसदी का डिस्काउंट

Shri Mi
2 Min Read

reliance, jio, anil ambani, digital life, indiaसीजीवाल।रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए नए ऑफर्स लेकर आ रहा है। अब जियो ने अपने 399 रुपए के रिचार्ज पर खास ऑफर निकाला है। जियो के इस ऑफर तहत 399 रुपए के रिचार्ज पर 75 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। मतलब इस रिचार्ज पर जियो यूजर्स को 300 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। इसमें एक बात ध्यान रखने वाली है कि यह कैशबैक मोबिक्विक मोबाइल वॉलेट से रिचार्ज करने पर मिल रहा है। इसके अलावा यह ऑफर केवल जियो के नए यूजर्स के लिए है। पुराने यूजर्स को इस रिचार्ज पर 124 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। मोबिक्विक से जियो के नए यूजर्स 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त NEWJIO कोड डालेंगे तो 300 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। वहीं पुराने यूजर्स को JIO149 कोड डालना है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                              पुराने यूजर्स को 124 रुपए का कैशबैक मिलेगा। अमेजन पे से 399 रुपए का रिचार्ज करने पर नए यूजर्स को 99 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 20 रुपए का कैशबैक मिलेगा। पेटीएम से जियो का 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त नए यूजर NEWJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा पुराने यूजर्स PAYTMJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 15 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

                                             फ्लिपकार्ट के फोनपे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 75 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 30 रुपए का कैशबैक मिलेगा। एक्स्सि पे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा। अगर आप पुराने यूजर हैं तो आपको 35 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं फ्रीचार्ज से रिचार्ज करने पर जियो के पुराने यूजर्स को JIO50 कोड डालकर 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं फ्रीचार्ज पर जियो के पुराने यूजर्स के लिए कोई ऑफर नहीं है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close