साफ-सफाई में खामियां और नलों से बहता पानी देख , महापौर ने ठेकेदारों और अफसरों को लगाई फटकार

Chief Editor
2 Min Read

IMG-20171115-WA0007बिलासपुर । नगर निगम महापौर  किशोर राय बुधवार   को  मोहल्लों में सफाई व्यवस्था समेत विभिन्न कार्यों के निरीक्षण करने सुबह निकले थे । इस दौरान खामियां मिलने पर निगम के अधिकारी तथा ठेकेदार को उन्होने फटकार लगाई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                           महापौर  किशोर राय सुबह अलग-अलग वार्डों का हाल जानने निकले । इस दौरान सबसे पहले वे वार्ड क्रमांक 14 गए।  जहां सफाई व्यवस्था का जायजा लिया । इस दौरान गंदगी पाए जाने पर सफाई ठेकेदार को बुलवाकर कड़ी फटकार लगाई तथा भविष्य में लापरवाही नहीं बरतने की चेतावनी भी दी। इसके बाद महापौर भारतीय नगर में नगर निगम के अधिकांश नलों से पानी की बर्बादी को देखकर खासे नाराज हुए तथा जल विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए एक सप्ताह के भीतर नलों को ठीक करने तथा पानी की बर्बादी को रोकने निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान महापौर श्री राय वार्ड क्रमांक 5 परिजात एक्सटेंशन के पास प्रस्तावित सड़क डामरीकरण के पूर्व तुरंत आरसीसी नाली बनाने के निर्देश दिए तथा अभी तक कार्य शुरू नहीं होने पर नाराज़गी जताई।  साथ ही गौरवपथ के कुछ जगहों की टूटी-फूटी नालियों को ठीक करने निर्देश दिए ।

इसके अलावा महापौर  किशोर राय ने सभी जोन में सफाई गाड़ियों के भेजे जाने तथा मच्छरों से बचाव के लिए दवा छिड़काव के निर्देश दिए। महापौर के तेवर देख  निगम के अधिकारी तथा ठेकेदारों के होश उड़े हुए थे।

close