शिक्षाकर्मियों को जनता कांग्रेस का समर्थन..पार्टी प्रवक्ता का बयान..हठधर्मिता छोड़े सरकार..हम करेंगे मांग पूरी

jogi..रायपुर—जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने शिक्षाकर्मियों की मांगों का समर्थन किया है। प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने सरकार से हठधर्मिता छोडने और शिक्षाकर्मियों की मांग पर सहानुभूति से विचार करने को कहा है। सुब्रत डे ने बताया कि शिक्षा कर्मियों के हड़ताल पर जाने केसे बच्चों का पढ़ाई चौपट हो रही है। जनता कांग्रेस नेता ने बताया कि शिक्षाकर्मियों के आर्थिक स्वावलंबन और स्थायी रोजगार प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है।

                     जनता कांग्रेस ने शिक्षाकर्मियों की मांगों का समर्थन किया है। प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि सरकार को हठधर्मिता छोड़ शिक्षाकर्मियों की मांग पर सहानुभूति के साथ विचार करना चाहिए। शिक्षाकर्मी  भी प्रदेश के निवासी है। उनका आर्थिक  स्वालंबन और स्थाई रोजगार की जवाबदारी प्रदेश सरकार की होती है । डॉ रमन सरकार स्थानीय निवासियों को शिक्षक बनाने के बदले शिक्षा का आउटसोर्सिंग कर रही है। अन्य प्रदेश के लोगों के हाथ प्रदेश के शिक्षा को सौंपना चाहती है ।                          जनता कांग्रेस ने कहा कि पिछले 14 सालों में डॉ रमन सिंह सरकार ने शिक्षाकर्मियों की मांगों को लेकर 22 कमेटियां बनाई है। बावजूद इसके किसी कमेटी से शिक्षा कर्मियों को न्याय नहीं मिला है। 2003 से भाजपा ने चुनावी घोषणा पत्र में शिक्षा कर्मियों की मांग को तत्काल पूरा करने का वादा किया था। लेकिन आज तक वादे पर अमल नहीं हुआ है। इससे जाहिर होता है कि सरकार शिक्षाकर्मियों के प्रति गंभीर नहीं  है। ना ही आज से बंद हो चुके स्कूलों को लेकर ही गंभीर है ।
                जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ शिक्षा कर्मियोंके आंदोलन का समर्थन करती है। पार्टी ने फैसला किया है कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की सरकार बनते ही शिक्षाकर्मियों की मांगों को प्राथमिकता के साथ पूरा किया जाएगा।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...