शिक्षाकर्मियों के संविलियन को नकारना सरकार की मनमानी-अजीत जोगी ने कहा-एक साल का इंतजार,सभी मांग होगी पूरी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
jogi..रायपुर–जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने शिक्षाकर्मियों के संविलियन को एक सिरे से नकारने को सरकार की नादानी बताया है। जोगी ने कहा कि शिक्षको की मांग जायज है। सरकार की इतनी बेरूखी ठीक नहीं। जोगी ने बताया कि शिक्षाकर्मियों की जायज मांगो को नकार कर शासन ने सिध्द कर दिया है कि सरकार निरूंकुश हो चुकी है।पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने सरकार पर मनमानी का आरोप लगाया है। 15 साल सत्ता में रहकर सरकार के मुखिया डाॅ रमन सिंह समेत सभी मंत्री बेलगाम हो गये है। 14 साल तक एेश-आराम और सत्ता सुख में मस्त भाजपा सरकार ने शिक्षाकर्मियों की समस्याओं को गंभीरता से लिया ही नहीं। जबकि शिक्षाकर्मियों की मांग को सकारात्मक दृष्टि से लेने की जरूरत है। लेकिन सरकार ने अपनी प्रतिष्ठा का विषय बना लिया है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

जोगी ने शिक्षाकर्मियों के प्रति सहानुभूति जाहिर करते हुए कहा है कि केवल एक साल इंतजार करने की जरूरत है। जनता कांग्रेस की सरकार बनते ही सम्मानीय गुरूजनों की सभी जायज मांगे पूरी हो जायेगी। शिक्षको की भावनाओं से खिलवाड़ को शिक्षक जगत कदापि बर्दास्त करने वाली नहीं है। अगामी चुनाव में सभी शिक्षाकर्मी और परेशानी से जूझ रहे लोग अपनी उपेक्षा का बदला भाजपा सरकार को हटाकर ही लेंगे।

यह भी पढे देखें VIDEOःशिक्षाकर्मियों की बेमुदद्दत हड़ताल शुरू, संजय शर्मा बोले मांगें पूरी होने तक जारी रहेगा आँदोलन

जोगी ने बताया कि सरकारी स्कूलों में ताले लग गये हैं। इससे जाहिर होता है कि सरकार प्रदेश की भावी पीढ़ी के भविष्य को लेकर कहीं से भी गंभीर नहीं है। भाजपा सरकार ने शिक्षाकर्मियों  की जायज मांगो को नकार कर भाजपा की प्रदेश में भावी पराजय का मार्ग खोल दिया है। शासन की इस बेरूखी से 1 लाख 80 हजार शिक्षाकर्मी और सगे संबंधियों का भविष्य अंधकारमय हो गया है।

close