बिल्हा जपं उपाध्यक्ष का बयान…बदलें विरोध का तरीका..विक्रम ने नौनिहालों की पढ़ाई में मांगी मदद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

vikram_singh_bilhaबिलासपुर—बिल्हा जनपद पंचायत उपाध्यक्ष विक्रम सिंह ने सभी शिक्षाकर्मियों के खुला पत्र जारी किया है। विक्रम सिंह ने कहा है कि शिक्षकों की मांगों को सरकार ने हमेशा से गंभीरता से लिया है। इस बात को शिक्षाकर्मी संगठन के सभी शिक्षकों ने भी महसूस किया है कि प्रदेश के मुखिया ने कभी भी उनकी मांगो को नजरअंदाज नहीं किया है। बावजूद इसके बेमियादी हड़ताल पर जाना उचित नहीं है। शिक्षक समाज और राष्ट्र की बुनियाद होते हैं।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

           बिल्हा जनपद पंचायत उपाध्यक्ष विक्रम सिंह ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि शिक्षक पंचायत संवर्ग के बेमियादी ह़ड़ताल पर जाने से स्कूलों में अध्यापन कार्य प्रभावित हुआ है। जिसका सीधा असर बच्चों के भविष्य और वर्तमान की पढ़ाई पर पड़ रहा है। मेरा मानना है कि अध्यापन कार्य और मामले में बातचीत एक साथ हो सकती है। फिर भी अपील करता हूं कि शिक्षक अपने विरोध का स्वरूप कुछ ऐसा करें..जिससे शिक्षकीय कार्य प्रभावित ना हो। यह जानते हुए भी सरकार शिक्षाकर्मियों की मांगों को लेकर ना केवल संजीदा है बल्कि उनकी परिस्थितियों को भी समझ रही है।

                 विक्रम सिंह ने सेवानिवृत शिक्षकों,पंचायत सरपंचो,सामाजिक कार्यकर्ताओं से गुजारिश की है पठन पाठन में सहयोग करें। नौनिहाल बच्चों के भविष्य को देखते हुए अध्यापन कार्य में मदद करें। विक्रम ने प्रतिष्ठित नागरिकों, महिला स्व-सहायता समूहों और युवा,नौजवान साथियों से अपील की है बहुमूल्य समय से कुछ वक्त बच्चों के भविष्य निर्माण में खर्च करें। विक्रम ने बताया कि बेमियादी हड़ताल से ग्रामीण स्कूलों के बच्चों की शिक्षा पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। उम्मीद है कि अपील को लोग स्वीकार करेंगे।

close