पेन्डारी स्थित फार्म हाउस में लाश…आशा इलेक्ट्रिकल्स का है फार्म हाउस…जांच में जुटी पुलिस

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—सकरी पुलिस चौकी क्षेत्र के पेन्डारी गांव स्थित फार्म हाउस में युवक की लाश मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार पेन्डारी स्थित फार्म हाउस का मालिक बिलासपुर स्थित आशा इलेक्ट्रिकल्स संचालक का है। पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस ने बताया कि युवक की मौत किन कारणों से हुई अभी बताना मुश्किल है। जांच पड़ताल के दौरान युवक के मुंह से झाग निकलने के निशान मिले है। फिलहाल युवक कौन है और कहां का रहने वाला है…पहचान नहीं हो पायी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                               सकरी पुलिस चौकी के अनुसार पेन्डारी गांव स्थित एक फार्म हाउस में लाश मिली है। फार्म हाउस का मालिक बिलासपुर में आशा इलेक्ट्रिकल्स का संचालक है। जानकारी मिलते ही सकरी पुलिस करीब 11 बजे मौके पर पहुंची । मृतक ग्रे रंग का पैंट, लाल रंग का उल्टा टी शर्ट पहना हुआ है। इसके अलावा धारीवाली पीले रंग की शर्ट पाया गया है।

                    पुलिस ने बताया कि पैन्ट का जिप खुला हुआ है। शव के मुंह से झाग निकलने का निशान हैं। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि युवक नशेड़ी प्रवृति का हो सकता है। युवक की मौत जहरीला शराब पीने या फिर विषैले जीव के काटने से हुई है। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या हुई है इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

                                       पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। मामले में फार्म हाउस मालिक आशा इलेक्ट्रिकल्स के संचालक से भी पूछताछ होगी।

Share This Article
close